Express News : लालू-तेजप्रताप पर परिवाद दर्ज, जिला परिषद अध्यक्ष से 20 लाख की रंगदारी

1 . मधुबनी – ताला तोड़कर मंदिर में चोरी. 20 हजार नगद सहित 60 हजार के जेवर की चोरी. भैरव स्थान थाना क्षेत्र के लोहना गांव की घटना.

2 . गया – पोकलेन मशीन जलाने के आरोप में 2 नक्सली गिरफ्तार. रौशनगंज के जामुआरा खुर्द गांव से गिरफ्तारी.



3 . सीतामढ़ी – सीतामढ़ी सिविल कोर्ट में BJP कार्यकर्ता कृष्णागिरी राम ने PM मोदी पर विवादित बयान को लेकर लालू-तेज प्रताप यादव पर परिवाद दर्ज कराया. मामले में 4 जनवरी को होगी सुनवाई.

4 . भागलपुर – 5 SHO समेत 8 पुलिस पदाधिकारियों का तबादला. सजोर, मोजाहिदपुर, ईशीपुर, हबीबपुर, सुल्तानगंज समेत आठ थाना प्रभारियों का तबादला. एसएसपी मनोज कुमार ने की कार्रवाई.

5 . बक्सर – शराब के नशे में 7 गिरफ्तार. वाहन जांच के दौरान राजपुर थाना क्षेत्र में पुलिस की कार्रवाई.

6 . बगहा – चीनी मिल पर FIR दर्ज. गन्ना तौल में घोटाले का आरोप. चार दिन में 3517 क्विंटल घोटाले का आरोप. सीओ ने पटखौली थाना में मामला दर्ज कराया, जांच में जुटी पुलिस.

7 . पटना सिटी – मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे बाईपास टेंट सिटी. टेंट सिटी में हो रहे कामों का किया निरीक्षण. इसके बाद तख्त हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा का भी किया निरीक्षण.

8 . तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर राहुल गांधी को दी बधाई.

9 . सीवान – जिला परिषद अध्यक्ष संगीता यादव से मांगी 20 लाख की रंगदारी. रंगदारी नहीं मिलने पर जान से मारने की धमकी भी दी, मुफस्सिल थाना में मामला दर्ज. सदर ब्लाक के उप प्रमुख पर आरोप.

10 . एथलीट मिल्खा सिंह पहुंचे पटना. कल आयोजित होनेवाले मैराथन में होंगे शामिल. मिल्खा सिंह का बयान- 50 सालों बाद पटना आने का मौका मिला है, पटना में मैराथन हो रहा है ये खुशी की बात है.

11 . भागलपुर – स्कूली बच्चे के हाथ में बम ब्लास्ट. बच्चा गंभीर हालत में मायगंज अस्पताल में भर्ती. मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के रामपुर हरिजन टोला की घटना.

12 . दरभंगा – बिरौल में भवानीपुर पंचायत के वार्ड 12 के लोगों ने बीडीओ को बनाया बंधक, सीएम के नहीं आने से लोग नाराज, अंतिम समय पर रद्द हुआ सीएम का दौरा.

13 . सीवान – 3 चिकित्सक और 10 कर्मियों के ऊपर शो कॉज. सिविल सर्जन ने किया शो कॉज. ड्यूटी पर लेट पहुंचने के कारण हुआ कार्रवाई.

14 . सासाराम – खनन विभाग के टीम पर हमले का मामला. 5 पत्थर माफिया गिरफ्तार. मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में पुलिस की कार्रवाई.

15 . बेगूसराय – बुजुर्ग दंपत्ति को 10 साल की सजा, 1 लाख अर्थदंड शराब बनाने के जुर्म में मिली सजा. उत्पाद अधिनियम के विशेष न्यायाधीश अनिल कुमार ने सुनाई सजा.