Express News : धनतेरस के दिन 3 जिलों से 12 लाख की लूट, पटना में 680 करोड़ का कारोबार

1 . भागलपुर में प्रदर्शन कर रहे वकीलों से मारपीट मामले में ASI समेत 6 पुलिकर्मी सस्पेंड. वकीलों के साथ दुर्व्यवहार के आरोप में एसएसपी ने किया सस्पेंड. बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने जिला प्रशासन का फूंका पुतला. हत्यारोपी की गिरफ्तारी नहीं होने के विरोध में किया हंगामा.

2 . दरभंगा के बैंक परिसर से उच्चकों ने उड़ाए 6 लाख रुपये. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चल रही छानबीन. रैयाम थाना इलाके की घटना.

3 . मंगलवार को राज्य भर में अच्छे कारोबार की उम्मीद व्यापारियों ने लगा रखी थी. ठीक वैसा ही हुआ. पिछले साल की तुलना में इस बार मंगलवार की शाम तक धनतेरस पर 15 से 20 प्रतिशत ज्यादा कारोबार हुआ है. जहां पिछले साल सिर्फ पटना में 500 करोड़ से ज्यादा का कारोबार हुआ था, इस बार 680 करोड़ से भी अधिक हुआ है. यहाँ पढ़ें.

4 . सहरसा में नहर में डूबने से दो बच्ची की मौत. मवेशी का चारा लाने के दौरान हुआ हादसा. बसनही थाना के दुतारा गांव में हादसा.

5 . सीएम नीतीश कुमार कल जाएंगे गया, खिजरसराय प्रखंड के महकार में कई योजनाओं का करेंगे उद्घाटन.

6 . वैशाली में TVS एजेंसी की कैश काउंटर से 4.50 लाख रूपये की हुई लूट. लालगंज थाना क्षेत्र के तिनपुलवा चौक की घटना. गुस्साए लोगों ने हाजीपुर-वैशाली स्टेट को किया जाम.

7 . छपरा में दुष्कर्म के आरोप में दो दोषियों को 10-10 साल की सजा. सिविल कोर्ट ने सुनाया फैसला. मढ़ौरा थाना इलाके में हुई थी वारदात.

8 . रोहतास में कारोबारी दूधेश्वर साह को पुलिस ने रिहा कराया. रोहतास थाना के पीपराडी से दूधेश्वर साह रिहा कराए गए. मास्टरमाइंड के साथ 7 किडनैपर गिरफ्तार. फिरौती की रकम 28 लाख 90 हजार बरामद. यहाँ पढ़ें.

9 . बेतिया के नरकटियागंज में फर्जी CID इंस्पेक्टर अरेस्ट. नरकटियागंज BDO को धमकी दे रहा था फर्जी CID इंस्पेक्टर.

10 . मसौढ़ी के थाना से अवैध शराब कारोबारी फरार. पुलिस ने सौ लीटर महुआ शराब के साथ किया था गिरफ्तार. फरार टुनटुन मांझी मसौढ़ी के संघतपर मोहल्ला निवासी.

11 . बेगूसराय के निजी फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से 1.5 लाख की लूट. गढ़पुरा थाना के रजौर पोखर के पास वारदात.

12 . सीतामढ़ी में ट्रैक्टर और बाइक में टक्कर. बाइक सवार चाचा-भतीजा की हुई मौत. नगर थाना क्षेत्र के भुतही चौक के पास हुआ हादसा.

13 . भागलपुर के शहीद नीलेश नयन के परिजन से मिलने सुल्तानगंज जायेंगे सीएम. 21 अक्टूबर को सीएम नीतीश जायेंगे शहीद के पैतृक गांव उधाडीह.

14 . पटना में बेउर जेल से रंगदारी मांगने का मामला. 2 कुख्यात अपराधी की हुई पहचान. मटिया और विक्की मोबाईल ने मांगी थी रंगदारी.

15 . दरभंगा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ एक लड़की समेत 6 युवक को किया गया गिरफ्तार बहादुरपुर थाना के हाउसिंग कॉलनी में चल रहा था रैकेट