Express News : राजद के बंद का प्रोग्राम बदला, पटना का बिहटा 5वें दिन भी बंद

1 . RJD ने 21 दिसंबर के बिहार बंद में किया परिवर्तन. पटनासिटी एरिया को छोड़ बाकी के जगहों पर रहेगा बंद. प्रकाश पर्व को देखते हुए लिया गया निर्णय. बंद के दौरान सभी आपातकालीन सेवा रहेगी बहाल.

2 . नालंदा – दानापुर राजगीर ट्रेन से कटकर 250 भेड़ की मौत, हरनौत के मानिकपुर रेलवे लाइन पर हादसा.



3 . सासाराम – बड्डी ओपी के गौतहर में 10 किलो गांजा के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार.

4 . नालंदा – युवती की हत्या कर शव को किया गायब. 5 महीने पहले प्रेम प्रसंग में वार्ड सदस्या के पुत्र ने की थी शादी. वार्ड सदस्या और उसके पुत्र सहित 3 के खिलाफ मामला दर्ज. भागनबिगहा ओपी के पासवान टोला का मामला.

5 . पटना – सीएम नीतीश कुमार पहुंचे बाल लीला गुरुद्वारा. 351वें प्रकाश उत्सव को लेकर पहुंचे सीएम नीतीश कुमार. सीएम नीतीश ने गुरुद्वारा में बड़ी लंगर हॉल का किया उद्घाटन. प्रकाश पर्व में आए श्रद्धालुओं के लिए इंतजाम का लिया जायजा.

6 . 18 दिसंबर से बिहार में होगा चक्का जाम. ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन जाएगा अनिश्चितकालीन हड़ताल पर. नई खनिज नियमावली 2017 के विरोध में ट्रक एसोसिएशन ने लिया फैसला.

7 . अन्ना हजारे कल पहुंचेंगे पटना. कल 11:20 बजे पटना पहुंचेंगे अन्ना हजारे.

8 . शेखपुरा – राशन कार्ड बनाने गई दलित महिला की पिटाई. वार्ड पार्षद ने की महिला की पिटाई. सदर थाना के वार्ड नं- 8 के पार्षद ने की पिटाई. वार्ड पार्षद के खिलाफ थाना में मामला दर्ज.

9 . समस्तीपुर – प्यार में धोखा मिलने पर लड़की ने की आत्मदाह की कोशिश. कोचिंग संचालन पर यौन शोषण का लगाया आरोप. समाहरणालय गेट पर आत्मदाह की कोशिश.

10 . मधुबनी – चिट फंड कंपनी ने लगाया 3 करोड़ का चूना. गुस्साए लोगों ने चिट फंड कम्पनी के ऑफिस के बाहर किया हंगामा. बिस्फी थाना क्षेत्र के परसौनी गांव का मामला. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी.

11 . पटना – ज्यूडिशियल रिफॉर्म पर सेमिनार. सीएम नीतीश ने सेमिनार को किया संबोधित. पुलिस अधिकारियों की कमी पर बोले सीएम नीतीश –
पुलिस विभाग उठाए उचित कदम, नीतीश सरकार इस कमी को दूर करेगी.

12 . गोपालगंज – शहर के दो शो रूम में भीषण चोरी. रेडीमेड कपड़ा और रिटेल शोरूम से लाखों की चोरी. नगर थाना के जंगलिया चौक और अगर रोड की घटना.

13 . प्रकाश पर्व के समापन समारोह को लेकर 9 IAS अफ़सरों की पर्यटन विभाग में प्रतिनियुक्ति – लोकेश मिश्र, अंशुल अग्रवाल, ऋची पांडेय, रवि प्रकाश, वर्षा सिंह, मुकुल कुमार, अंशुल कुमार, वैभव चौधरी, विजय प्रकाश मीणा की हुई 26 दिसंबर तक के लिए प्रतिनियुक्ति.

14 . बिहटा – कारोबारी से रंगदारी मांगने का मामला. बिहटा बाजार आज 5वें दिन भी बंद. रंगदारी मांगने के विरोध में बनायी मानव श्रृंखला.

15 . दानापुर – ASI के बेटे ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, फुलवारीशरीफ के नयाटोला की घटना.