Express News : आरा में बाप-बेटे को मारी गोली, पटना में वार्ड पार्षद के घर फायरिंग

1 . नवादा ज़िले के सीतामढ़ी थाना क्षेत्र के लखौरा पहाड़ के पास एक गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. मामले में दलित नाबालिग पीड़िता के बयान पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी तीन युवकों को अरेस्ट कर लिया है. यहाँ पढ़ें.

2 . बांका में बेलहर थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह को सस्पेंड, बालू लदे ट्रेलर को छोड़ने को लेकर DIG ने की कार्रवाई.

3 . आरा के तरारी में छोटी दीपावली के दिन अफरा-तफरी के बीच रात्रि करीब 10:30 पर गोलियों की बौछार के बीच बाप बेटे को गोली मार दी गई. विवाद का कारण क्या था यह पूरी तरह से सामने नहीं आ सका लेकिन सूत्रों का कहना है कि इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति बिहारी तिवारी को एक राइफल के साथ हिरासत में लिया है.

4 . पटना के फुलवारी शरीफ के इसोपुर में देर रात वार्ड पार्षद के घर के बाहर फायरिंग से इलाके में अफरा तफरी मच गयी. इससे पहले गोलीबारी करने वाला अपराधी ने वार्ड पार्षद पति मो. अकिल खान के वाहन चालक के साथ मारपीट भी की.

5 . दिवाली में पटना पुलिस की अपराधियों पर रहेगी विशेष नजर,एसएसपी ने सभी थानों को किया अलर्ट.

6 . बख्तियापुर स्टेशन के पास ट्रेन से गिरे शख्स के ऊपर से गुजरी ट्रेन, बाल बाल बचा शख्स.

7 . शिवहर में पोखर में डूबने से बच्ची की मौत, तरियानी के नरवारा गांव की घटना.

8 . पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में महिला से चेन स्नैचिंग, पाटलिपुत्रा थाना इलाके में वारदात.

9 . कटिहार में गोली लगने से किशोरी बुरी तरह जख्मी. भूमी-विवाद में एक पक्ष से चली गोली. अमदाबाद थाना क्षेत्र के जोला गांव की घटना मौके पर पहुंची पुलिस.

10 . छपरा में अवैध बालू से लदे 14 ट्रक जब्त, 5 ड्राइवर भी गिरफ्तार. मांझी थाना पुलिस की बलिया मोड़ पर कार्रवाई.

11 . लखीसराय में फसल की उचित कीमत नहीं मिलने से नाराज बङहिया टाल के किसानों ने निकाला मशाल जुलूस और पीएम मोदी का पुतला फूंका.

12 . पटना के कारगिल चौक पर शहीदों जवानों को दीप जलाकर दी गई श्रद्धांजलि. बांकीपुर विधायक नितिन नवीन ने वीर सपूतों को किया नमन.

13 . भागलपुर में काली पूजा को लेकर फ्लैग मार्च. स्थानीय पुलिस और RAF ने किया फ्लैग मार्च. अतिसवेंदनशील इलाकों में बढाई गई सुरक्षा.

14 . भागलपुर में शहीद नीलेश के गांव में नहीं मनेगी दिवाली. ग्रामीणों ने सामूहिक दीपावली का लिया फैसला. नीलेश की याद में स्टेडियम में जलेगा सामूहिक दीया.

15 . 2 नवंबर से सोनपुर मेले की शुरुआत. एक महीना तक चलेगा विश्व प्रसिद्ध सोनपुर मेला. डिप्टी CM सुशील मोदी करेंगे उद्घाटन.