पूर्णिया में वार्ड सदस्य के पति की गोली मारकर हत्या

1 . राज्य भर में आज हुई TET की परीक्षा कदाचार मुक्त संपन्न हुई है. रविवार सुबह फैली प्रश्नपत्र लीक होने की बात को BSEB अध्यक्ष आनंद किशोर ने अफवाह बताया है. उन्होंने साथ ही ऐसी अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए हैं. यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

2 . सूबे में आज हुई TET की परीक्षा में कई जगहों से प्रश्नपत्र सोशल मीडिया में वायरल होने की ख़बरें आईं. इस मामले में दरभंगा और मधुबनी में पुलिस ने छापेमारी भी की है. मधुबनी में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

3 . पटना पुलिस ने आज कुख्यात दुर्गेश शर्मा से दिनभर पूछताछ की है. कब, किस वारदात में कौन अपराधी उसके साथ होता था. किस हथियार से उसने किसकी हत्‍या की थी. हथियार उसे कौन और कहां से लाकर देता था. वो किसके इशारे पर काम करता था. अब इन सारे सवालों का जवाब पटना पुलिस दुर्गेश से पूछ रही है. यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

DURGESH11

4 . JAP सुप्रीमो पप्पू यादव ने खगड़िया में माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स एवं अंतर्राष्ट्रीय संस्था यूनिसेफ पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. उन्होंने इनपर विकास के नाम पर गरीबों के साथ छल करने का आरोप लगाया है. उन्होंने यूनीसेफ की टीम पर गांव के गरीबों पर दवा का प्रयोग करने का गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इन दवा का मनुष्यों पर इस्तेमाल कर देखा जाता था कि दवा सही है या नहीं. वहीं उन्होंने कहा कि वहां के बच्चों व बुजुर्गों ने बताया कि हमें सूई दी जाती थी और चूहा पकड़ कर लाने के एवज में 500 से 1000 रूपया दिया जाता था. यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

PAPPU1

5 . पूर्णिया में वार्ड सदस्य के पति की गोली मारकर हत्या करने की जानकारी आ रही है. घटना सुखसेना कैलू टोल की है जहां वार्ड सदस्य नूतन देवी के पति अजीत मंडल की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

6 . छपरा में बालू माफियाओं द्वारा अवैध रूप से बालू के भंडारण तथा खनन किये जाने व ट्रकों पर ओवर लोड कर बालू बेचे जाने की खबर लाइव सिटीज में प्रमुखता से चलाये जाने के बाद प्रशासन का तल्ख तेवर नजर आया. जिला पदाधिकारी के निर्देश के बाद जिला खनन पदाधिकारी महेश्वर पासवान ने बालू के अवैध खनन, भंडारण एवं परिवहन के मामले में चार लोगों को नामजद तथा 20 अन्य विभिन्न कंपनियों के वाहन के चालकों के खिलाफ डोरीगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी. यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

7 . पूर्णिया में 4 लोगों पर थाने में FIR दर्ज. कसबा CO से गाली गलौज औऱ धमकाने का आरोप.

8 . खगड़िया में पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी के निर्देश पर चलाये जा रहे तीन दिवसीय विशेष अभियान के तहत नगर थाना की पुलिस ने बीती रात शराब के साथ दो एवं देसी कट्टा व कारतूस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने शहर के बलुआही चौक पर टीवीएस मोटरसाईकिल सवार दो लोगों को 57 बोतल ऱॉयल स्टेग ब्रांड के विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है. मौके पर पुलिस ने बाईक को भी जब्त कर लिया है.

9 . छपरा के मढौरा नगर पंचायत में डबरा नदी के घाट पर खेलने के दौरान एक बच्चे की डूब कर मौत हो गयी. वहीं तीन अन्य बच्चों को स्थानीय लोगों ने प्रयास से डूबने से बचा लिया गया. मिली जानकारी के अनुसार नेपाल के कुछ परिवार मढ़ौरा में रहते हैं.

10 . सीतामढ़ी के जल संसाधन विभाग के सेवानिवृत कार्यपालक अभियंता भीमशंकर राय पटना से गिरफ्तार. तटबंध निर्माण में मिट्टी गबन के है आरोपी.

11 . दानापुर-मुगलसराय रेलखंड के डुमरांव स्टेशन पर केबल में पानी घुसने से सिग्नल लाल हो गया. शनिवार की रात फिर सिग्नल में खराबी आ गयी. दानापुर से आयी एक्सपर्ट टीम फाल्ट को खोजती रही. इस दौरान लगभग एक घंटे तक अप में जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस खड़ी रही. राजधानी एक्सप्रेस के खड़े होने की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया. यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर. 

12 . नवादा में डायरिया का प्रकोप बढ़ा. डायरिया से 12 लोग बीमार. कौआकोल के विशनपुर में फैला है डायरिया. मेडिकल टीम पहुंची गांव.

13 . समस्तीपुर के उजियारपुर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या—28 स्थित चांदचैर डीह के पास रविवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दिया. इससे बाइक के पीछे बैठी महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. जबकि बाइक चला रहे महिला के पति गंभीर रूप से घायल हो गये.

14 .  मधुबनी जिला के लदनियां थाना क्षेत्र अंतर्गत मिर्जापुर गांव से शनिवार पूर्वाह्न अपहृत एक स्कूली छात्र शिव सुंदर कुमार (7 वर्ष) को फुलपरास पुलिस ने एक अपहर्त्ता के साथ बरामद कर लिया है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार कथित अपहर्त्ता बाबू बरही थाना क्षेत्र के पीढ़ी गांव निवासी मोहन पांडेय की निशानदेही पर पुलिस ने मिर्जापुर गांव निवासी दुर्गा नंद मंडल एवं देवन यादव को भी हिरासत में ले लिया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार अपहर्ता 25 लाख रूपये की फिरौती मांगने के फ़िराक में थे. यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

15 . भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने नीतीश सरकार को अल्टीमेटम दिया है. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के इस्तीफे का अलेटीमेटम. सुशील मोदी ने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर तेजस्वी यादव ने इस्तीफा नहीं दिया तो सदन नहीं चलने देंगे. यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.