Express News : जिला परिषद अध्यक्ष से सिपाही भिड़ा, पटना में चोरी के बाद लगाई घर में आग

1 . बिहार में छठ का उल्लास. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर खरना संपन्न. राज्यपाल सत्यपाल मलिक, डिप्टी CM सुशील मोदी ने CM नीतीश के साथ खरना का ग्रहण किया प्रसाद. सभी ने दी बिहार वासियों को छठ पर्व की शुभकामनाएं.

2 . लालू आवास पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी कर रही हैं छठ पूजा. पूरे परिवार ने बिहार वासियों को दी महापर्व छठ की शुभकामनाएं.

3 . राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी छठ की शुभकामनाएं.

4 . राजधानी पटना में चोरों ने एक घर में चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद घर में आग लगा दी. जानकारी के मुताबिक अगमकुआं थाना क्षेत्र के रसीदचक इलाके  में चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

5 . घर पहुंचने की जल्दबाजी में समस्तीपुर में एक सीआरपीएफ जवान की दर्दनाक मौत हो गयी. जयनगर-आनंद बिहार एक्सप्रेस से उतरने के क्रम में जवान गिर पड़ा और ट्रेन से काफी दूर तक घिसटता चला गया.

6 . पटना – बिहार राज्य महिला आयोग का हुआ पुनर्गठन. दिलमणी देवी बनी महिला आयोग की अध्यक्ष. मंजू कुमारी, रजिया कामी अंसारी, निक्की हेम्ब्रम बनी सदस्य. उषा विद्यार्थी, प्रतिमा सिन्हा, नीलम सहनी सदस्य मनोनीत.

7 . वैशाली – सोनपुर पुलिस ने एक ट्रक शराब किया जब्त. गंडक पुल के पास सोनपुर पुलिस की कार्रवाई. मौके से ट्रक के साथ चालक और खलासी गिरफ्तार. आलू के ट्रक में छिपा कर लायी जा रही थी शराब. 10 लाख रुपये ऊपर की शराब जब्त.

8 .  नालंदा समेत लोजपा के दो जिलाध्यक्ष निलंबित. चिराग पासवान की चेतावनी के बाद हुई कार्रवाई.

9 . शिवहर – 31 अक्टूबर को 3 नक्सली करेंगे आत्मसमर्पण. नक्सली बैधनाथ पासवान, अनुराग विश्वकर्मा और जियालाल राम करेंगे आत्मसमर्पण. श्यामपुर भटहां के रहने वाले है तीनों नक्सली. थाना प्रभारी देवानंद कुमार ने दी जानकारी.

10 . मोतिहारी – 3 करोड़ रुपये की 15 किलो चरस बरामद. महादेवा बॉर्डर पर SSB की कार्रवाई.

11 . कैमूर – छठ पूजा के विधि व्यवस्था पर हुई हाथापाई. तैनात सिपाही से जिला परिषद अध्यक्ष वकील यादव ने की हाथापाई. सिपाही ने अध्यक्ष के खिलाफ FIR दर्ज कराया. दुर्गावती थाना क्षेत्र के करमनासा बाजार का मामला.

12 . बेगूसराय – गंडक नदी में डूबने से बच्ची की मौत. नहाने के दौरान हुआ हादसा. बच्ची का शव बरामद. बखरी थाना क्षेत्र के साखु गांव की घटना.

13 . मैट्रिक रजिस्ट्रेशन की तिथि बढ़ी. बिना विलंब शुल्क के 3 नवंबर कर सकते है रजिस्ट्रेशन. पहले 30 अक्टूबर तक ही थी रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि.

14 . पटना – पंचतत्व में विलिन हुये राजद नेता मुंद्रिका सिंह यादव. बांस घाट पर राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कर संपन्न.

15 . मुजफ्फरपुर – एनएच 77 पर सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत, औराई थाना इलाके की घटना