1 . पटनासिटी – बिजली मिस्त्री की अज्ञात लोगों ने की पिटाई. 3 दिनों से खराब ट्रांसफॉर्मर ठीक करने गया था मिस्त्री. खाजेकलां थाना क्षेत्र के लोदी कटरा का मामला.

2 . मोतिहारी – पौने सात लाख रुपया गबन का मामला. डीईओ ने तीन दिन में राशि जमा करने का दिया निर्देश. 2008 में स्कूल भवन के लिए हुआ था राशि का उठाव. अरेराज प्रखंड का मामला.

3 . पटना – उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के बेटे के विवाह समारोह में दहेज रहित विवाह के संकल्प के लिये दो स्टॉल लगेंगे. चक्षुदान, अंगदान व देहदान के संकल्प के लिये लगेंगे अलग-अलग स्टॉल.

4 . पटना – बालू-पत्थर खनन केंद्रों पर 24 घंटे तैनात रहेंगे दंडाधिकारी. अवैध खनन को तो रोकने के लिए विभाग का फैसला.

5 . पटना – 15 वर्ष पुराने डीजल गाड़ी पटना में नहीं चलेंगे. परिवहन आयुक्त की अध्यक्षता में हुई बैठक में निर्णय. वायू प्रदूषण रोक को लेकर हाईकोर्ट की फटकार पर निर्णय. परिवहन विभाग चलायेगा विशेष अभियान.

6 . पटना – बैंक एकाउंट वाले किसानों से ही होगी गन्ना की खरीद. गन्ना उद्योग विभाग ने सभी जिलों में जारी की अधिसूचना.

7 . गोपालगंज – 189 बोतल विदेशी शराब के साथ चार तस्कर गिरफ्तार. वाहन चेकिंग के दौरान स्विफ्ट डिजायर गाड़ी बरामद. कुचायकोट पुलिस की कार्रवाई.

8 . पटना – 1 दिसंबर से जेडीयू का प्रशिक्षण शिविर शुरू. सीएम आवास के जन संवाद में होगा कार्यक्रम आयोजित. बगहा,बेतिया,मोतिहारी के पार्टी पदाधिकारियों को दिया जायेगा प्रशिक्षण. सांसद हरिवंश, विधान पार्षद रामवचन राय समेत अनेक नेता देंगे प्रशिक्षण.

9 . मधेपुरा – BDO की गिरफ्तारी का विरोध. कल ब्लॉक के कर्मचारी करेंगे चक्का जाम. निगरानी ने 50 हजार घूस लेते किया है गिरफ्तार. सदर ब्लॉक का मामला.

10 . पटना – कल 12 बजे पटना आयेंगे शरद यादव.

11 . पटना – राजेंद्र प्रसाद के जयंती पर 3 दिसंबर को मेधा दिवस मनाएगी BSEB. इंटरमीडिएट और माध्यमिक 2017 में टॉप-10 आए छात्रों को किया जाएगा पुरस्कृत. ज्ञान भवन में होगा कार्यक्रम का आयोजन. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे छात्रों को सम्मानित.

12 . शौचालय घोटाले में आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लेने की अनुमति. विनय कु. सिन्हा को 2 दिन, बिटेश्वर को 1 दिन, सुमन, तारकेश्वर, राजेश, संजय को 2-2 दिन की अनुमति, SIT ने निगरानी कोर्ट में दिया था आवेदन. विनय, बिटेश्वर समेत 6 आरोपी है बेऊर जेल में.

13 . बेतिया – बेतिया राज की ITI कॉलोनी की जमीन को कराया जा रहा है अतिक्रमण मुक्त.

14 . पटना – एनएमसीएच में छात्रों का हंगामा. पुलिस के पहुंचने पर भी छात्र नहीं हुए शांत, परीक्षा नियंत्रक को 200 से ज्यादा पारामेडिकल छात्रों ने बनाया बंधक. डिप्लोमा कोर्स के सेशन लेट का कर रहे विरोध.

15 . समस्तीपुर – पूसा प्रखंड को खुले में शौच मुक्त किया गया घोषित. प्रखंड कार्यालय परिसर में सम्मान समारोह का आयोजन, स्वच्छ भारत मिशन के तहत समारोह का हुआ आयोजन. DM प्रणव कुमार ने समारोह का किया उद्घाटन.