Express News : गोलीबारी से थर्राया राघोपुर, शांतिपूर्ण संपन्न हुआ रावण वध कार्यक्रम

1 . नालंदा में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, गोकुलपुर ओपी के बोधनगर गांव की घटना.

2 . बेतिया में 3 साल की अगवा बच्ची को पुलिस ने 8 घंटे में किया बरामद. एक गिरफ्तार. श्रीनगर ओपी पुलिस ने बगहा के रतवल पुल के पास कार्रवाई.

3 . पटना के गांधी मैदान में रावण दहन कार्यक्रम. रावण का जलाया गया पुतला. मुख्यमंत्री सहित कई गणमान्य लोग रहे मौजूद.

4 . शिवहर में सुमो और बाइक में सीधी टक्कर बाइक. सवार घायल, पीएमसीएच, पटना रेफर. पुरनहिया थाना के कटैया गांव की घटना.

5 . कटिहार में नशे में धुत JE नीलांबर सिंह गिरफ्तार. बुद्धुचाक से सहयात थाना पुलिस ने किया गिरफ्तारी. साहिबगंज में है पदस्थापित नीलांबर सिंह.

6 . वैशाली के राघोपुर में वर्चस्व को लेकर गोलीबारी. दर्जनों राउंड चली गोली. शख्स अजीत कुमार को लगी गोली. पटना रेफर. मौके पर पहुंची 3 थानों की पुलिस.

7 . सीएम नीतीश कुमार ने दी बधाई. सत्यपाल मलिक को बिहार का राज्यपाल बनाये जाने पर दी बधाई. गंगा प्रसाद को मेघालय का राज्यपाल बनाये जाने पर दी बधाई. यहाँ पढ़ें.

8 . बिहार के भावी राज्यपाल सत्यपाल मलिक का बयान – जिम्मेदारियों को पूरी ईमानदारी से निभाउंगा.

9 . वैशाली के राघोपुर के रामपुर श्यामचंद पंचायत में बाढ़ राहत घोटाला. साल 2016 में आयी बाढ़ को लेकर मिली थी राहत. सीओ समेत 7 पर मामला दर्ज.

10 . समस्तीपुर में एक एएसआई की मौत हो गई है. एएसआई राम पवित्र चौबे की तबीयत खराब थी. बावजूद इसके उन्हें ड्यूटी करने का आदेश दिया गया. सीने में दर्द की शिकायत थी उनको. एएसआई तबीयत नासाज होने के बावजूद दुर्गा पूजा की ड्यूटी में तैनात रहे. यहाँ पढ़ें.

11 . भोजपुर जिले के शाहपुर प्रखंड के बहोरनपुर ओपी थाना क्षेत्र के गौरव पंचायत में हत्या के प्रतिशोध में एक और हत्या कर दी गई. इस बार हत्या पूर्व मुखिया के भाई की की गयी है. इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. अपराधियों ने एक अधेड़ को तीन गोलियां मारी जिसके कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. यहाँ पढ़ें.

12 . संपत्ति का लालच कितना खराब होता है इस का जीता जागता उदाहरण कोइलवर थाना क्षेत्र के कायमनगर में देखने को मिला. अपने ही ससुर-सास और ननद ने मिलकर विवाहिता की गला काटकर उसकी हत्या कर दी. दिल दहला देने वाली घटना से कोइलवर के लोग सहमे हुए हैं. यहाँ पढ़ें.

13 . अरवल जिले के करपी प्रखंड मुख्यालय से सटे खजुरी गांव के समीप पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि द्वारा संचालित विद्यालय के शिक्षक आवास के बंद कमरे में शिक्षक के शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृत्य शिक्षक मोहन सांडिल्य दार्जिलिंग के रहने वाला बताया जाता है. यहाँ पढ़ें.

14 .  नवरात्रि के 10वें यानी दशमी के दिन बंगाली समाज की महिलांए सबसे पहले दुर्गा मां को सिंदूर लगाती हैं. इसके बाद एक दूसरे को सिंदूर लगाती हैं. इसे सिंदूर खेला कहते हैं. वहीं आज पटना सिटी के विवेकानंद सांस्कृतिक परिषद बंगाली कॉलोनी में दशमी पर महिलाओं ने सिंदूर होली खेला. यहाँ पढ़ें.

15 . बक्सर के इटाढ़ी थाना के इटाढ़ी बाजार में एक दुकान में अचानक आग लग गई. आग की सूचना मिलते ही बाजार में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. आसपास के लोग अपने घरों से बाल्टी और बर्तन लेकर आग बुझाने के लिए टूट पड़े.