Express News : मधुबनी में हत्या, बक्सर में भी अंधाधुंध फायरिंग, देर रात 2 लोगों को मारी गोली

1 . CM नीतीश से मिला ADB का प्रतिनिधिमंडल. सीवरेज ट्रीटमेंट से संबंधित पायलट प्रोजेक्ट लगाने की जाहिर की इच्छा. पथ संपर्क, ऊर्जा के क्षेत्र में मदद की जतायी इच्छा. ADB ने बिहार में हो रहे विकास पर जतायी खुशी.

2 . बक्सर के सिमरी थाना के मानिकपुर गांव में गैस सिलेंडर बाटने को लेकर उपजे विवाद में अंधाधुंध फायरिंग कर दो लोगों को गोली मार दी गई. घटना को अंजाम देने के बाद हथियार बंद अपराधी फरार हो गये. घटना देर शाम करीब 9:30 बजे की बताई जा रही है वारदात के वक्त दोनों व्यक्ति अपने दरवाजे पर देर शाम बैठे हुए थे.

3 . गोपालगंज में चनावे मंडल कारा से कैदियों की कोशिश नाकाम, 6 माओवादी सेप्टिक टैंक तोड़कर भागने का कर रहे थे प्रयास

4 . मधुबनी- कारोबारी की गोली मारकर हत्या 2 लाख रूपये लूटने के दौरान अपराधियों ने मारी गोली जयनगर थाना के निकट थान टोल की घटना.

5 . हाजीपुर – 9वीं कक्षा की छात्रा का अपहरण. छात्रा के पिता ने कराया जन्दाहा थाना में FIR. जन्दाहा थाना के चक अब्दुल गन्नी गांव का मामला

6 . भागलपुर के सुल्तानगंज में अपराधियों ने दवा दुकानदार को मारी गोली. घायल चेतन राजहंस मायागंज अस्पताल में भर्ती. अपर रोड में ताबड़तोड़ फायरिंग से अफरा-तफरी.

7 . नवादा में 3 बहनों से युवकों ने किया छेड़छाड़. रजौली थाने में 4 युवकों के खिलाफ FIR. कल युवकों ने किया था रजौली के लक्ष्मीबिगहा गांव में छेड़छाड़

8 . गोपालगंज में फिर सक्रिय हुआ कुख्यात मुन्ना मिश्रा. ठेकेदार शिवजी तिवारी के घर जाकर मांगी रंगदारी. शिवजी तिवारी से मांगी 50 लाख की रंगदारी

9 . पटना- मजिस्ट्रेट कॉलोनी में मिली लाश. सन्नी के रूप में मृतक की हुई पहचान. आपराधिक छवि का रहा है सन्नी. राजीवनगर थाने में हत्या का हैं केस दर्ज

10 . शिवहर में PHED कार्यपालक अभियंता से ठगी. विभागीय सचिव के नाम पर 10 लाख की ठगी. कार्यपालक अभियंता ने दर्ज कराया मामला.

11 . नालंदा में बस स्टैण्ड चालू कराने को लेकर PIL. हाईकोर्ट में वकील परमानंद ने दायर की PIL. बिहारशरीफ के कारगिल बस स्टैंड चालू कराने की मांग.

12 . मुजफ्फरपुर के औराई के 16 पंचायतों में फिर घुसा बाढ़ का पानी. रून्नीसैदपुर में बागमती का उत्तरी बांध टूटने की वजह से खेतों में घुसा पानी.

13 . पटना में कल मुख्य सचिव करेंगे समीक्षा बैठक. पीएम आगमन को लेकर करेंगे समीक्षा बैठक. 14 अक्टूबर को PU शताब्दी समारोह में शामिल होंगे पीएम.

14 . वोटर लिस्ट बनाने के काम में जुड़े अधिकारियों के ट्रांसफर-पोस्टिंग पर रोक, EC के अनुमति के बिना नहीं होगी ट्रांसफर-पोस्टिंग. बिहार सरकार को आयोग ने दिया निर्देश.

15 . पटना में एग्जीविशन रोड पर फ्लाई कूरियर कंपनी से पटना नारकोटिक्स विभाग ने 100 किलो का गांजा जब्त किया. गांजे के साथ एक व्यक्ति को भी किया गिरफ्तार किया गया.