Express News : नालंदा में थानाध्यक्ष पर फायरिंग, सभी कस्तूरबा स्कूलों में लगेगा CCTV

1 . नालंदा में बाल-बाल बचे बिंद थानाध्यक्ष. राजस्व कर्मचारी हत्याकांड के आरोपी सुजीत यादव ने की फायरिंग.

2 . पटना के खुसरूपुर थाना में पदस्थापित दारोगा की इलाज के दौरान मौत. दारोगा बीबी मिश्रा कुछ दिनों पूर्व सड़क दुर्घटना में हुए थे घायल.

3 . राजवल्लभ को जेल में मटन खिलाने वाले बिहारशरीफ के पूर्व जेल अधीक्षक मोतीलाल की गुहार ठुकराई. अनिवार्य सेवानिवृति की सजा खत्म करने की गुहार लगायी थी. सरकार ने ढाई महीने पहले मोतीलाल को जबरन रिटायर किया था.

4 . मधुबनी में APHC के नर्स को जान से मारने की धमकी. असमाजिक तत्वो ने दी मारने की धमकी. दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज. भैरवस्थान थाना क्षेत्र का मामला.

5 . शिवहर जिले के 23वें जिला स्थापना दिवस के अवसर पर जिला प्रशासन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहली बार जिला प्रशासन द्वारा जिला बनाने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुनाथ झा को पाग पहनाकर एवं शाल ओढाकर सम्मानित किया गया.

6 . IG नैयर हसनैन खान रहेंगे अवकाश पर. 25 दिसंबर से 7 जनवरी 18 तक रहेंगे अवकाश पर. गृह विभाग ने छुट्टी की दी स्वीकृति.

7 . शिवहर PHED अभियंता से ठगी मामला. मामले में हुई दो लोगों की गिरफ्तारी. SP हिमांशु शंकर ने दी जानकारी.

8 . IRCTC के होटल आवंटन घोटाले में तेजस्वी से पूछताछ ख़त्म. CBI दफ्तर में तेजस्वी से हो रही थी पूछताछ. करीब सात घंटे तेजस्वी से हुई पूछताछ.

9 . मुंगेर में अवैध मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़. 3 अर्ध निर्मित देसी कट्टा के साथ एक गिरफ्तार. कासिम बाजार थाना के शर्मा टोला में पुलिस की कार्रवाई.

10 . बेगूसराय के फुलवरिया थाना के तहत बारो में हुई घटना को लेकर पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. बारो में दुर्गा विसर्जन व शोभा यात्रा और मुहर्रम के अखाड़े के दौरान हुयी दो समुदायों के बीच उत्पन हुई विवाद की घटना के बाद बारो में माहौल बिगाड़ने, अशांति फैलाने समेत अन्य आरोपों के तहत पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

11 . सूबे के कस्तुरबा विद्यालय में लगेगा CCTV. राज्य के सभी विद्यालयों में लगाया जायेगा कैमरा. सुरक्षा कारणों से शिक्षा विभाग ने लिया निर्णय.

12 . मोतिहारी में सेंट्रल यूनिवर्सिटी प्रबंधन के खिलाफ आंदोलन जारी. आंदोलन के 9वें दिन NSUI के छात्रों ने दिया मौन धरना/

13 . आपसी विवाद के दौरान युवक की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या. हत्या के बाद सभी आरोपी फ़रार

14 . पटनासिटी में BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक खत्म. प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने पेश किये राजनीतिक प्रस्ताव. 2019 लोस और विस चुनाव पर फोकस.

15 . गोपालगंज नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म. आरोपी युवक गिरफ्तार. मांझा थाना के सुदा साह टोला में वारदात.