Express News : कपड़ा कारोबारी को मारी गोली, खगड़िया में BDO को जान की धमकी

1 . नालंदा – तांगा चालकों ने पर्यटकों के साथ किया मारपीट. 12 पर्यटक घायल. सभी घायल छत्तीसगढ़ के राजगीर में घटी घटना.

2 . मुजफ्फरपुर – अपराधियों ने कपड़ा कारोबारी को मारी गोली. बाइक लूट के दौरान अपराधियों ने मारी गोली. गंभीर हालत में डाक्टरों ने किया पटना रेफर मनियारी इलाके की घटना.



3 . पटना यूनिवर्सिटी के 100 साल पूरे होने पर कल शताब्दी प्रदर्शनी. कल स्पेशल पोस्टल कवर, स्टाम्प और पुस्तक का होगा विमोचन होगा, राज्यपाल और PU के कुलपति होंगे शामिल.

4 . खगड़िया – कुख्यात अपराधी ललन यादव गिरफ्तार. हत्या,अपहरण,डकैती,लूट,रंगदारी के दो दर्जन से ज्यादा मामले हैं दर्ज. बांका से पुलिस ने किया गिरफ्तार.

5 . किशनगंज – कार सहित दो व्यक्ति नदी में डूबे. बहादुरगंज से किशनगंज आने के क्रम में हुआ हादसा. मौके पर पहुंचे SDM किशनगंज थाना के सिम्मलबाड़ी गांव के पास हादसा.

6 . पूर्णिया – हज़ारों बोतल शराब जब्त, 2 गिरफ्तार. पिकअप गाड़ी को पुलिस ने किया जब्त सदर थाना इलाके का मामला.

7 . बेगूसराय – दो पक्षों में मारपीट. मौके पर पहुंची पुलिस पर पथराव, कई लोग जख्मी. पुलिस बल तैनात बखरी बाजार के आशा पोखर के पास की घटना.

8 . पटना – आग लगने से तीन घर जलकर राख. फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने पाया आग पर काबू. आगजनी में लाखों का नुकसान. रंगरा थाना क्षेत्र के मुरली गांव की घटना.

9 . गोपालगंज – एनआईए की टीम ने दो संदिग्धों से की पूछताछ. एनआईए के अस्थाई कार्यालय में धनुराजा और नईम शेख से हुई पूछताछ.

10 . आरा – कारोबारी से 2.75 लाख की लूट. बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम. पिरो थाना के गठरिया मोड़ की घटना.

11 . CM नीतीश का लोक संवाद कार्यक्रम स्थगित. 11 दिसंबर को था लोक संवाद कार्यक्रम. CM नीतीश की तबीयत खराब रहने की वजह से लोक संवाद स्थगित.

12 . पटना – नगर आयुक्त ने की अधिकारियों के साथ बैठक. कचरा के निष्पादन को लेकर हुई बैठक. कचरे का रिसाइकिल करना आवश्यक होगा होटल मालिकों को अपने यहां से निकलने वाले कचरे का देना होगा ब्योरा. रिलाइकल नहीं करने वाले होटलों पर कार्रवाई होगी.

13 . गया – भूमि पर कब्जा दिलाने गई पुलिस पर रोड़ेबाजी में दो पुलिसकर्मी घायल. पुलिस पर जबरदस्ती बेदखल करने का आरोप, महादलित परिवार ने पुलिस पर लगाया आरोप. वजीरगंज के भिंडस की घटना.

14 . खगड़िया – परबत्ता BDO डॉ कुंदन कुमार को पत्र से दी गई मारने की धमकी. पंजीकृत डाक से आया है BDO को धमकी भरा पत्र. माओवादी एरिया कमांडर भवेश यादव ने भेजा है पत्र. इंद्र कुमार यादव पर दर्ज मामले को वासप लेने के लिए धमकी. पसराहा थाना में BDO ने कराया था मामला दर्ज.

15 . दानापुर – होली क्रॉस इंटरनेशनल स्कूल में दुष्कर्म का प्रयास पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया गर्दनीबाग अस्पताल.