77 साल के इस बीजेपी सांसद को यहां की लड़कियां लगती हैं ‘टनाटन’

लाइव सिटीज डेस्क : भाजपा के कई नेता हमेशा अपनी बयानबाजी से विवादों में घिरे रहते हैं. इस बार तो एक 77 साल के बुजुर्ग भाजपा सांसद ने लड़कियों के लिए ऐसे शब्द का इस्तेमाल कर दिया जिससे वे विवादों में घिर गए हैं.

दरअसल, छत्‍तीसगढ़ के कोरबा लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के सांसद बंसीलाल महतो ने विवादित बयान दिया है. सोमवर (2 अक्‍टूबर) को एक कुश्‍ती प्रतियोगिता में बोलते हुए सांसद ने कहा कि ‘छत्‍तीसढ़ की लड़कियां टना-टन होती जा रही हैं’.

महतो के इस बयान पर अब राजनीति शुरू हो गई है. विपक्ष भाजपा पर हमलावर हो गया है. विपक्ष ने सार्वजनिक रूप से माफी की मांग रखी है. बता दें कि पूर्व मुख्‍यमंत्री अजीत जोगी के बेटे, अमित जोगी भी उसी कार्यक्रम में मौजूद थे. जोगी ने ऐसी टिप्‍पणी को ‘दुर्भाग्‍यपूर्ण बताते हुए कहा, ”एक वेटरन सांसद द्वारा इस तरह की अशोभनीय टिप्पणी बेहद दुर्भाग्‍यपूर्ण है. यह महिलाओं के प्रति भाजपा की मानसिकता दर्शाता है.

गांधी जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए 77 वर्षीय सांसद ने कहा, ”राज्‍य खेल मंत्री भैयालाल रजवाड़े अक्‍सर मुझसे बताते हैं कि अब मुंबई और कोलकाता की लड़कियों की जरूरत नहीं रह गई है. कोरबा और छत्‍तीसगढ़ की लड़कियों अब टनाटन होती जा रही हैं.”

हालांकि टाइम्‍स ऑफ इंडिया का दावा है कि जब उन्‍होंने रजवाड़े से पूछा कि महतो ने कभी ऐसा कुछ कहा है, तो उन्‍होंने खुद को इस टिप्‍पणी से पूरी तरह अलग कर लिया। रजवाड़े ने कहा कि सांसद ने उनके पिछले भाषण की एक लाइन उठाई और उसे अलग संदर्भ में पेश किया. रजवाड़े के प्रवक्‍ता ने टीओआई को बताया कि मंत्रीजी ने एक बार कहा था कि मुंबई और दिल्‍ली से कलाकारों को लाने की जरूरत नहीं है क्‍योंकि छत्‍तीसगढ़ की लड़कियां ‘प्रतिभाशाली और योग्‍य’ हैं. प्रवक्‍ता के अनुसार, रजवाड़े का महतो की टिप्‍पणी से कोई लेना-देना नहीं है.

यह भी पढ़ें-  BJP के इस वरिष्ठ नेता ने CM नीतीश के फैसलों पर खड़े किए सवाल, गरमाया माहौल

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)