Express News : बिहार पुलिस ने खेल कोटे से बहाली, छपरा में तैनात इंस्पेक्टर पर वारंट

1 . BSEB के 21 कर्मियों पर प्राथमिकी दर्ज के साथ ही विभागीय कार्रवाई का निर्देश. सरकारी कार्य मे बाधा डालने और का आरोप.

2 . कटिहार – राष्ट्रीय लोक अदालत में 616 लंबित मामलों का हुआ निष्पादन. बैंको ने 485 ॠणियों से किया 2 करोड़ 33 लाख 15 हज़ार पर समझौता.



3 . स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय से बातचीत के बाद संविदा वाले स्वास्थ्य कर्मियों की हड़ताल समाप्त.

4 . गोपालगंज- लश्कर आतंकी नईम शेख गिरफ्तारी मामला, NIA की पूछताछ में हुआ पासपोर्ट में दो स्थानीय युवकों के पहचानकर्ता बनने का खुलासा. टीम ने दोनों युवकों से की घंटों पूछताछ, फरवरी 2017 में हुआ था पासपोर्ट का सत्यापन.

5 . जमुई – अनियंत्रित बाइक दुर्घटनाग्रस्त. एक की मौके पर मौत, तीन घायल. नगर थानाक्षेत्र के संथु इलाके की घटना.

6 . हाजीपुर – ईट भट्टा चिमनी में ब्लास्ट. दो मजदूर के मरने की आशंका. हादसे में 5 मजदूर घायल. विदुपुर थानाक्षेत्र के चकगंगाधर गांव की घटना.

7 . पटना – पुस्तक मेले में लालू यादव ने किया अली अनवर की किताब ‘भारत के राजनेता’ का लोकार्पण. कार्यक्रम में शिवानंद तिवारी भी रहे मौजूद.

8 . नालंदा – डाकघर में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले 5 साइबर ठग गिरफ्तार. 17 हजार नगद, 3 लैपटॉप, 22 मोबाइल, 3 एटीएम कार्ड , 400 डाकघर में नौकरी के फॉर्म बरामद. कतरीसराय थाना के मायापुर गांव में कार्रवाई.

9 . मधेपुरा -कबाड़ी दुकान से सरकारी स्कूल का सामान बरामद. लाखों रुपये की स्कूली सायंस लैब का है सामान, पुलिस ने कबाड़ी वाले को किया गिरफ्तार, सदर थाना के पश्चिमी बाइपास का मामला.

10 . शिवहर – मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने किया केंद्रीय विद्यालय भवन का उद्घाटन. मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा ‘शिक्षा बच्चों का मानसिक और बौद्धिक क्षमता का विकास करता है. विद्यालय बच्चों में छुपी प्रतिभा को बाहर लाने का काम करती है.’

11 . बिहार सरकार का बड़ा फैसला – खेल कोटि से होगी पुलिस में बहाली. 17 दारोगा और 100 पुलिस कांस्टेबल की होगी बहाली. DGP पी के ठाकुर ने दी जानकारी.

12 . नवादा – रजौली पत्रकार जानलेवा हमला मामला. DSP उपेंद्र कुमार ने एक अपराधी को गिरफ्तार करने की दी जानकारी. शराब माफियाओं ने किया था हमला.

13 . भागलपुर में पुलिस पदाधिकारियों के प्रमोशन पर लगी मुहर. 8 एएसआई बने इंस्पेक्टर. 24 एएसआई बने एसआई. ट्रांसफर के 3 आवेदन को मिली स्वीकृती. डीआईजी विकास वैभव ने बैठक में लिए अहम फैसले.

14 . शेखपुरा – इंस्पेक्टर साधु शरण सिंह के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट, ADJ ने गवाही नहीं देने पर जारी किया वारंट, छपरा में तैनात हैं इंस्पेक्टर साधु शरण सिंह.

15 . पटना – रघुवंश सिंह बने राजद संघर्ष समिति के अध्यक्ष. 11 दिसंबर को कारगिल चौक पर होगा प्रदर्शन – रघुवंश सिंह. बालू गिट्टी के नए नियम और सरकार के गलत नीति का करेंगे विरोध.