BIHAR में एक साथ मिले 96 नए कोरोना मरीज, आंकड़ा बढ़कर 1872 पहुंचा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या काफी तेजी से बढ़ रहा है. सूबे के हालत बिगड़ते हुए दिखाई दे रहे है. स्वास्थ विभाग में जो ताजा आंकड़े जारी किए हैं उसके अनुसार संक्रमण के 96 नए मामले एक साथ सामने आए हैं. जिसके साथ बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 1872 पहुंच गया है.

कोरोना संक्रमण के अन्य मामले 9 जिले से सामने आए हैं. सबसे ज्यादा केस कटिहार शेखपुरा और समस्तीपुर जिलों से सामने आए हैं गोपालगंज में भी कोरोना बम फूटा है.



कोरोना संक्रमण के नए मामलों में खगड़िया के परबत्ता से एक केस और मुंगेर से 3 केस सामने आए हैं. गोपालगंज जिले से कोरोना संक्रमण के 17 नए केस सामने आए हैं जबकि पूर्णिया जिले से 5 मामले आए हैं. कटिहार जिले से 19 नए मरीजों की पुष्टि हुई है. जबकि लखीसराय से 9 केस सामने आए हैं शेखपुरा जिले से 8 नए मरीजों की पुष्टि हुई है जबकि समस्तीपुर जिले से 16 नए मामले आए हैं.

सरकार की तरफ से कल स्वास्थ विभाग के प्रधान सचिव का तबादला किए जाने के बाद कोरोना अपडेट से जुड़े आंकड़े सही तरीके से सामने नहीं आ पा रहे हैं. पूर्व प्रधान सचिव संजय कुमार लगातार कोरोना अपडेट से जुड़ी जानकारी साझा करते थे और उनके ट्रांसफर के बाद स्वास्थ्य विभाग अब तक कोई ऐसा सिस्टम डेवलप नहीं कर पाया है जिसके जरिए लोगों तक कोरोना का ताजा अपडेट पहुंचाया जा सके.