मशहूर शायर राहत इंदौरी के निधन से शोक की लहर, पप्पू यादव और जाप के अन्य नेताओं ने प्रकट की संवेदना

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष  सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव एवं राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने देश के मशहूर शायर राहत इंदौरी के निधन पर गहरी शोक संवेदना प्रकट की है. शोक प्रकट करते हुए कहा की इनके निधन से राष्ट्र को अपूरणीय क्षति हुई है. ये देश के मशहूर शायर के साथ जिंदादिल इंसान थे.अल्लाह इनके परिवार को सब्र जमील अता करें.

दिल का दौरा पड़ने से मंगलवार को इनका निधन हो गया. ये कोरोना वायरस से भी संक्रमित थे, जिसके उपचार के लिए इन्हें मध्य प्रदेश के इंदौर में 10 अगस्त की देर रात अरविंदो अस्तपाल में भर्ती कराया गया था.



इनके निधन पर अन्य लोगों के अलावा पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू प्रदेश महासचिव संदीप सिंह समदर्शी युवा परिषद के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश तिवारी ने भी अपनी गहरी संवेदना प्रकट की है.

बता दें कि राहत इंदौरी के निधन से बिहार में उनके प्रशंसक में दुख की लहर दौंड गयी है. इंदौरी का बिहार के पुराना रिश्ता रहा है. बिहार के कई जिलों में उन्होंने कार्यक्रम को पेश किया है. उनके चाहने वाले को जैसे ही इंदौरी के बिहार आने की जानकारी मिल जाती थी उनमें एक गजब का स्फूर्द का संचार होने लगता था.