Modelling और Struggle के दिनों में ऐसी दिखती थीं अनुष्का,प्लास्टिक सर्जरी के बाद हुआ था ऐसा हाल

लाइव सिटीज डेस्क : अनुष्का शर्मा की गितनी बॉलीवुड की टॉप की एक्ट्रेसेस में होती है. अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड के तीनों बड़े एक्टर्स यानि तीनों खानों के साथ काम किया है और हिट फिल्में दी हैं. अनुष्का अक्सर आपने काम और एक्टिंग की वजह से सुर्खियों रहती हैं. मगर इन दिनों अनुष्का फिल्मों से ज्यादा अपनी शादी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं.



आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर विराट कोहली से सोमवार यानि 11 दिसंबर को शादी कर ली है. दोनों ने इटली की सिटी टस्कनी के बोर्गो फिनोशिटो रिसोर्ट में शादी की. लेकिन, आज हम आपको उस अनुष्का शर्मा के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपने करियर के दिनों में काफी संषर्ष किया है.

 करियर की शुरुआत मॉडलिंग से

आपको बता दें कि अनुष्का ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. अनुष्का ने ‘बैंड बाजा बारात’ (2010), ‘बदमाश कंपनी’ (2010), ‘पटियाला हाउस’ (2011), ‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल’ (2011), जब तक है जान’ (2012), ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ (2013), ‘एनएच-10’ (2015), ‘ऐ दिल है मुश्किल’ (2016) सहित कई हिट फिल्मों में काम किया है.

अपने होठों की सर्जरी भी करवाई 

2008 में ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनुष्का में पिछले नौ सालों के दौरान कई बदलाव आए हैं. गौरतलब है कि अनुष्का ने एक बार अपने होठों की सर्जरी भी करवाई थी, जिसका खुब मजाक उड़ाया गया था.

आपको बता दें कि मॉडलिंग के दिनों में अनुष्का की तस्वीरें देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि ये अनुष्का ही हैं.

बैंगलोर से ग्रेजुएशन

बैंगलोर से ग्रेजुएशन करने के बाद अनुष्का ने मॉडलिंग करने के लिए मुंबई का रुख किया और Elite Model Management जो एक मॉडलिंग एजेंसी थी, उसके साथ जुड़ गईं.

अनुष्का ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, वो रैंप पर जाती थी तो उनके लिए सबसे मुश्किल काम अपनी हंसी को रोकना होता था. उन्हें कहा जाता था कि आपको हंसना बिल्कुल भी नही है.

अनुष्का एक मध्यमवर्गीय आर्मी परिवार से हैं

आपको बता दें कि अनुष्का एक मध्यमवर्गीय आर्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी.

गौरतलब है कि मॉडलिंग और एक्टिंग से अपना करियर शुरु करने वाली अनुष्का अब बॉलीव‌ुड की सबसे युवा निर्माता हैं, जिन्होंने फिल्म ‘एनएच 10’ के निर्माता के तौर पर अपनी नई पारी शुरू की थी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक्टिंग के अलावा अब क्लोथ डिजाइनिंग की दुनिया में भी कदम रखा है. अनुष्का शर्मा ने हाल ही में नुश नाम से अपनी सिग्नेचर लाइन को लान्च किया है.