अरुण जेटली की हालत नाजुक, पीएम मोदी – अमित शाह कुछ देर में पहुंच सकते हैं एम्‍स

अरुण जेटली (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : एम्‍स में भर्ती पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की हालत नाजुक है. उनको लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है. पक्ष और विपक्ष के नेता लगातार दिल्ली के एम्स अस्पताल में उन्हें देखने पहुंच रहे हैं. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी देर शाम जेटली को देखने एम्स अस्पताल पहुंचे थे. वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह उनको देखने के लिए थोड़ी देर में एम्स पहुंच सकते हैं.

इससे पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, रामविलास पासवान, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे. अरविंद केजरीवाल ने अरुण जेटली के परिजनों से हालचाल लिया. शनिवार को भी उनका हालचाल जानने हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल कलराज मिश्रा, आरएसएस नेता डॉ. कृष्णगोपाल, बसपा प्रमुख मायावती, पूर्व सपा नेता अमर भी एम्स पहुंचे थे.

अरुण जेटली को 9 अगस्त को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ता कराया गया था. वहां उनका इलाज चल रहा है. इलाज के साथ ही उनके लिए दुआओं का दौर भी जारी है. शनिवार को अरुण जेटली के जल्द स्वस्थ होने के लिए हवन किया गया.

दस अगस्‍त के बाद एम्‍स ने जेटली को लेकर कोई मेडिकल बुलेटिन नहीं जारी किया है. उनकी हालत को जानने के लिए काफी संख्‍या में नेता एम्‍स आ रहे हैं. खबर के अनुसार, डॉक्टरों की एक मल्‍टी डिसिप्‍लनरी टीम उनकी निगरानी कर रही है.

About परमबीर सिंह 1988 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*