बड़ी खबर: बेगूसराय में एके-47 के साथ एक शख्स गिरफ्तार, मामले में मेयर का भगीना नंदन चौधरी का नाम आया सामने, पुलिस कर रही तलाश

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  बेगूसराय पुलिस ने एके-47 अत्याधुनिक रायफल के साथ एक शख्स को गिरफ्तार किया है. जिसकी जानकारी देते हुए एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि 19 सितंबर की रात कपस्या में नगर थाना पुलिस ने मंजेश कुमार के घर में छापेमारी कर एक एके-47 राइफल दो मैगजीन 188 जिंदा कारतूस बरामद किया था. मौके से मंजेश कुमार को गिरफ्तार किया गया था.

एसपी ने बताया कि जांच और पूछताछ में मंजेश कुमार ने बताया कि वह भू-माफिया नंदन चौधरी का चालक है, और उसने ही 1 साल पहले एके-47 राइफल रखने के लिए दिया था. यह हथियार उसी का है. फिलहाल पुलिस नंदन चौधरी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि नंदन चौधरी बेगूसराय नगर निगम के वर्तमान में मेयर उपेंद्र सिंह का भगीना है. फिलहाल पुलिस नंदन की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है. नंदन  के गिरफ्तारी के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा कि आखिरकार एके-47 राइफल किस मकसद से और कहां से खरीद कर लाया गया था.

बताया जाता है कि नंदन चौधरी भाजपा विधायक कुन्दन कुमार का फुफेरा भाई है. बेगूसराय जिले का AK-47 राइफल से पुराना नाता रहा है. करीब 3 साल पहले भी मटिहानी के सीहमा में एसटीएफ और जिला पुलिस ने छापेमारी कर एके-47 राइफल बरामद किया था.