राजस्थान में मौत का तांडव, गई 11 लोगों की जानें, 21 की हालत नाजुक है

लाइव सिटीज डेस्कः बड़ा हादसा हुआ है राजस्थान में. कई लोगों की जानें गई हैं. घटना इतनी दर्दनाक है कि जानकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. बताया जा रहा है कि सीकर के पास बुधवार सुबह नेशनल हाईवे 52 पर बस को ओवरटेक कर रही एक बस सामने से आ रहे ट्रोले से टकरा गई जिससे 11 लोगों की मौत हो गई.

हादसा इतना भीषणा था कि दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए. बस के परखच्चे उड़ कर सड़क पर बिखर गए. हादसे में 21 लोग घायल हुए हैं जिनमें से पांच की हालत नाजुक बनी हुई है. आमने-सामने की भिड़ंत में दोनों वाहनों के ड्राइवरों की भी मौत हो गई. दो बसें सरदारशहर से जयपुर जा रही थीं. चारा घोटाले में लालू प्रसाद पर सजा का एलान कल, यह है वजह

मिल रही जानकारी के मुताबिक सुबह करीब 5 बजे सीकर के पास रोलसाहबसर व फतेहपुर के बीच नेशनल हाईवे 52 पर लोक परिवाहन की बस ने आगे चल रही बस को ओवरटेक किया. तेजी से ओवरटेक करते ही सामने से एक ट्रोला आ गया. दोनों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई.

हादसा इतना भीषणा था कि बस के परखच्चे उड़ गए. बस पूरी खुल गई और उसमें सवार लोग सड़क पर आ गए. हादसा होते ही चीख-पुकार मच गई. वहां से गुजर रहे वाहन चालक मदद को आए तथा पुलिस को फोन किया. थोड़ी देर में पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल पहुंचाया. हादसे में 21 लोग घायल हुए जिनमें पांच को सीकर रेफर कर दिया गया.

यह हादसा जिले के फतेहपुर इलाके में हुआ. यहां यात्रियों से भरी एक बस ट्रोले से टकरा गई. लोक परिवहन के रूट पर चलने वाली इस बस में सवार 5 लोगों की तत्काल मौके पर ही मौत हो गई. अन्य एक दर्जन से अधिक घायलों को फतेहपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

About Md. Saheb Ali 4927 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*