BJP संसदीय बोर्ड की मीटिंग में बिगड़ी इस केंद्रीय मंत्री की तबीयत, अस्पताल पहुंचाया गया

केंद्रीय मंत्री को स्ट्रेचर पर अस्पताल ले जाते

लाइव सिटीज डेस्कः आज दिल्ली में गुजरात चुनाव के बाद भाजपा संसदीय बोर्ड की मीटिंग बुलाई गई है. इसी बीच एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है कि संसदीय बोर्ड की मीटिंग में शामिल होने पहुंचे एक केंद्रीय मंत्री की तबीयत बिगड़ गई है. मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अब से कुछ देर में भाजपा के संसदीय बोर्ड को संबोधित करेंगे. बैठक में हिस्सा लेने के लिए पार्लियामेंट लाइब्रेरी बिल्डिंग में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह समेत पार्टी के शीर्ष नेता पहुंच चुके है. यहां पर भाजपा अध्यक्ष ने पीएम के पहुंचने पर सबसे पहले उन्हें लड्डू खिलाया.

भाजपा संसदीय बोर्ड की मीटिंग की तस्वीर

उधर, भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक के दौरान केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री कृष्णा राज की तबियत अचानक बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. भाजपा संसदीय दल की बैठक ऐसे वक्त पर हो रही है जब पार्टी ने हिमाचल और गुजरात में अपनी जीत दर्ज की है. यह बैठक संसद के हंगामेदार शीतकालीन सत्र की शुरुआत के बीच हो रही है. मधुसूदन रेलवे स्टेशन पर नक्सलियों का हमला, SM समेत दो अगवा, सिग्नल फूंका



भाजपा संसदीय बोर्ड की मीटिंग की तस्वीर

हालांकि, ऐसा माना जा रहा है कि गुजरात में नई सरकार 25 दिसंबर को शपथ ले सकती है. मीडिया की ख़बरों में ऐसा कहा जा रहा है कि काफी कम सीटों से विधानसभा चुनाव जीत के बाद कोई नया नेता चुना जा सकता है. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने चुनाव प्रचार के दौरान इस बात की घोषणा की थी कि गुजरात की लड़ाई मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और उप-मुख्यमंत्री नितिन पटेल की अगुवाई में ही लड़ी जाएगी.

भाजपा संसदीय बोर्ड की मीटिंग की तस्वीर

हालांकि, पूरे गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के चेहरों को ही आगे कर लड़ा गया था. ऐसा कहा जा रहा है कि चुनाव में जीत का मार्जिन को देखते हुए पार्टी के केन्द्रीय नेतृतव मुख्यमंत्री बदलने पर सोच सकता है.