समस्तीपुर : राजद कार्यकर्ताओं ने NH-28 को किया जाम, सरकार विरुद्ध जमकर लगाये नारे

सड़क जाम करते राजद कार्यकर्ता

समस्तीपुर/सरायरंजन  (कौशलेंद्र राय) : प्रखंड क्षेत्र में राजद के बंद का काफी असर देखा गया. सुबह से ही कार्यकर्ता अपने घरों से निकलकर चौक-चौराहे के दुकानों को बंद करवाते हुये मुसरीघरारी चौक पर पहुंच गये. यहां काफी संख्या में एकत्रित होकर कार्यकर्ताओं ने एनएच—28 एवं एनएच—103 को चारों ओर से घेराबंदी कर पूरी तरह जाम कर दिया. सैकड़ों गाड़ियों की कतारें दोनों ओर लग गयीं. यहां तक कि साइकिल वालों को भी नहीं जाने दिया जाता था.

मुसरीघरारी से मुजफ्फरपुर, पटना एवं बरौनी की ओर जाने वाली सभी वाहनें सड़कों पर घंटों खड़ी रहीं. इस दौरान राजद कार्यकर्ताओं ने जमकर सरकार विरोधी नारे लगाये एवं मुख्यमंत्री को अविलंब इस्तीफा देने की मांग की. इस क्रम में कार्यकर्ताओं की एक सभा भी हुई. जिसे कई वक्ताओं ने संबोधित करते हुये कानून और व्यवस्था पर सवाल उठाया. वक्ताओं ने कहा कि आज पूरा प्रदेश अपराधियों की चंगुल में फंसा हुआ है. पूरे राज्य में सरकारी खजाने की लूट हो रही है.



ऐसी स्थिति में मुख्यमंत्री को अविलंब इस्तीफा दे देना चाहिये. इधर, मुसरीघरारी चौक पर स्थित थाने की पुलिस भी जाम को हटाने में सक्षम साबित नहीं हो रही थी. लगभग 4 घंटे के बाद लगभग दो दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया. जिन्हें थाने पर लाकर पुनः छोड़ दिया गया.

मौके पर पूर्व विधायक रामचंद्र सिंह निषाद, प्रखंड अध्यक्ष लालबाबू महतो, युवा राजद के प्रदेश महासचिव रंजीत राय, नसीम अब्दुल्लाह, उमेश राय, राम प्रसाद राय, रामाशीष राय, रामश्रेष्ठ राय, रामबाबू चौरसिया, इंद्रजीत राय, अशोक पासवान, कमलू पासवान, संदीप राय, केपी यादव, रामबाबू राय, मो. अतीक, टुनटुन सहनी, विजय यादव, डॉ. नसीम साद, मो. सरबर, जितेन्द्र राय, देवेन्द्र राय समेत सैंकड़ों राजद कार्यकर्ता शामिल थे.