भीषण एक्सीडेंट : पटना लौट रही बारात बस की ट्रक से जबर्दस्त टक्कर, दो की मौत

accident

पटनाः बख्तियारपुर NH-30 फोर लेन पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है. यात्रियों से भरी तेज रफ्तार बस ने एक खड़े ट्रक में टक्कर मार दी. बस की स्पीड इतनी तेज थी कि आगे  की ओर से बस का हुलिया बदल गया है. पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है. इस घटना में दो लोगों की मौत की खबर है. वहीं दर्जनों लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं.



बताया जा रहा है कि जगदम्बा स्थान से आगे मंझौली पेट्रोल पंप के पास सुबह पटना की और जा रही एक बस ने सड़क किनारे खड़ी ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिससे बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस एवं ग्रामीणों ने वहां से गुजर रही बस पर लाद कर पूरी सवारी समेत सभी घायलों को इलाज हेतु पटना भेजा. पीएमसीएच में इलाज के दौरान अब तक दो की मौत की सूचना मिली है.


इस सम्बन्ध मे थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि बस शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे लोगों को लेकर देवघर दे पटना लौट रही थी. इसी बीच किनारे खड़ी ट्रक में पास लेने के क्रम में टक्कर मार दी. इससे उसमें सवार यात्री जख्मी हो गए. सभी घायलों का इलाज पटना में चल रहा है.

वहां से मिली सूचना और पीरबहोर थाना से स्थानीय पुलिस की दूरभाष पर हुई बात के अनुसार संजय राय एवं महेश कुमार अशोक नगर पटना की मौत इलाज के दौरान हो गयी है. वहीं आधा दर्जन लोग अब भी गंभीर बताये जा रहे हैं.

मौके पर एएसपी मनोज कुमार तिवारी भी पहुंचे. मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि सभी यात्री देवघर शादी समारोह से लौट रहे थे जो अशोक नगर पटना के रहने वाले हैं. सम्भवतः बस का चालक तेज गति से बाएं से निकलने के क्रम में ट्रक में ठोंक दिया. ऐसे उनका कहना है कि सभी स्टाफ मौके से फरार हो गए.

बस में ही यात्रियों का समान पड़ा है. सूचना पा पूर्व विधायक अनिरुद्ध यादव भी घटनास्थल पहुंचे और पुलिस से जानकारी ली. अस्पताल में मौजूद चौकीदार कमलेश का कहना है अभी 3 की हालत काफी गम्भीर है. वहीं स्थानीय पटना का होने के कारण काफी संख्या में लोग जमा हो गए हैं.

यह भी पढ़ें – नवादा में 800 फर्जी शिक्षकों पर एक्शन, रोका गया वेतन, अब जांच का जिम्मा विजिलेंस के हवाले
Counting Updates : अब तक के रिजल्ट यहां देखें, कौन जीता-कौन हारा