‘गुजरात में हारे तो जिम्मेदारी कौन लेगा, ताली कप्तान को तो, गाली भी कप्तान को ही’

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्कः अक्सर अपनी पार्टी के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाने वाले वरिष्ठ नेता और पटना से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के एक ट्विट ने नए विवाद को बढ़ावा दिया है. सिन्हा ने ट्विट के जरिए पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है. भाजपा सांसद ने लिखा कि चुनावों में जीत का श्रेय तो हर काेई लेता है लेकिन हार की जिम्मेदारी कौन लेगा.

शत्रुघ्न सिन्हा, भाजपा सांसद(फाइल फोटो)

शत्रुघ्न का इशारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की तरफ था. शत्रुघ्न ने ट्वीट किया कि हमारे ‘वन मैन शो और टू मैन आर्मी(मोदी व शाह)’ से विनम्र निवेदन. अगर हमारे सभी ‘ट्रिक, नखरे, गलतबयानी और लंबे वादे’ खत्म हो चुके हैं तो कृपया दिल्ली घर लौट आइए. उन मंत्रियों, मंत्रालयों, गुजरात में बैठी सरकार को भी वापस लौट आना चाहिए, जो क्रेडिट लेने के लिए आपस में लड़ रहे हैं.’ शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर फिर किया अटैक, कहा – माहौल को सांप्रदायिक बनाना बंद करें



शॉटगन यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि ‘अगर हम जीत जाते हैं, तो हमें पता है कि आपको पूरा श्रेय मिलेगा. लेकिन अगर हम हार जाते हैं तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा? एक पुरानी कहावत है- ताली कप्तान को तो, गाली भी कप्तान को. उम्मीद और प्रार्थना करता हूं कि गुजरात चुनाव में हमें केवल ताली मिले. जय हिंद.’

पार्टी से दरकिनार किए गए सिन्हा सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठाते रहते हैं. मोदी व शाह गुजरात विधानसभा चुनाव अभियान के लिए गुजरात में डटे हुए हैं, जहां पार्टी को सत्ता विरोधी लहर का सामना करना पड़ा है.

उन्होंने एक पुरानी कहावत का हवाला देते हुए पीएम पर तंज कसा कि ताली कप्तान को तो गाली भी कप्तान को. आशा है कि इच्छा और प्रार्थना करें कि हम केवल गुजरात चुनावों में ही तालियों को प्राप्त करें. जय हिन्द! सिन्हा के इस ट्विट को राजद सुप्रीमो ने भी रीट्वीट किया. बता दें कि एक दिन पहले भी भाजपा सांसद ने कहा था कि विकास के मुद्दे को छोड़ क्यों साम्प्रदायिक मुद्दों को तूल दिया जा रहा है.