कटिहार: बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी संचालक से लूटे 7 लाख

सांकेतिक तस्वीर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. सूबे में बढ़ते अपराध के सामने पुलिस बेबस नजर आ रही है. ताजा मामला कटिहार का है जहां अपराधियों ने लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी संचालक से 7 लाख रुपये लूट लिए.

बताया जा रहा है कि सीएसपी संचालक 7 लाख रुपये कैश लेकर जा रहा था. इस दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उसे घेर कर रुपयों से भरा बैग छीन लिया.

रुपयों से भरा बैग छीनकर हुए फरार

घटना कटिहार के अमदाबाद थाना क्षेत्र की है. जहां अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक को अपना निशाना बनाया है. अपराधी सीएसपी संचालक से 7 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक सीएसपी संचालक 7 लाख रुपये कैश लेकर जा रहा था. इस दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उसे घेर लिया और उससे रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना के बाद पीड़ित सीएसपी संचालक ने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि सीएसपी संचालक की ओर से 7 लाख रुपये लुटे जाने की शिकायत की गई है. मामले की तफ्तीश की जा रही है. जल्द ही अपराधी हमारी गिरफ्त में होगें.