गया शहरी सीट से बीजेपी प्रत्याशी प्रेम कुमार ने भर दिया पर्चा, 2025 तक शहर को ग्रीन सिटी बनाने का किया दावा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : 28 अक्टूबर को होने वाले पहले चरण के बिहार विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन जोरों पर है. सभी दलों के प्रत्याशी सिंबल मिलते ही धड़ाधड़ पर्चा दाखिल कर रहे हैं. नामांकन प्रक्रिया के सातवें दिन गया शहरी विधानसभा सीट से बीजेपी नेता व एनडीए प्रत्याशी प्रेम कुमार ने पर्चा दाखिल किया.

चुनाव आयोग के निर्देशानुसार प्रेम कुमार ने पर्चा दाखिल किया. पर्चा दाखिल करने के बाद उन्होंने विक्ट्री साइन दिखाते हुए विरोधियों को इस बार भी पटखनी देने की बात कही. उन्होंने कहा कि पिछले 7 टर्म से यहां की जनता ने अपना आर्शीवाद देकर जीताने का काम किया है. 2020 में 8वीं बार जनता नामांकन किया है. मुझे विश्वास है कि जनता इस बार भी अपना आर्शिवाद मुझे देगी.



प्रेम कुमार ने गया शहरी क्षेत्र का विकास करने का दावा करते हुए कहा कि सड़क, शिक्षा, बिजली, पानी समेत सभी क्षेत्रों में शहर का विकास करने का काम किया गया है. 2021 तक क्षेत्र के सभी घरों में गैस पाइप कनेक्शन हो जाएंगे. 2021 तक गंगाजल हर घर में पहुंचेगा. पीएम के विशेष पैकेज के तहत 200 करोड़ की लागत से अनुग्रह नारायण अस्पताल में स्वास्थ्य व्यवस्था आधुनिक होगी.

नेशनल हाईवे में काम हो रहा है. बुद्ध की धरती को और अधिक सुविधायुक्त किया जाएगा. शहर के गरीबों को आवास देने का काम किया जाएगा. स्वच्छ भारत के तहत शौचालय का निर्माण कराया जाएगा. गली नाली का निर्माण आगे कर दिया जाएगा.

2025 तक गया तक ग्रीम सिटी बनाने की घोषणा करते हुए प्रेम कुमार ने कहा कि शहर में पेड़ लगाने का काम किया जा रहा है. कोरोना काल में यह चुनाव एक चुनौती है. लेकिन बिहार की जनता सजग और सतर्क है. सजग रहकर सरकार बनाया जाएगा.

बता दें कि इस बार गया शहरी सीट से बीजेपी प्रत्याशी प्रेम कुमार का मुकाबला कांग्रेस के उम्मीदवार एवं गया नगर निगम के डिप्टी मेयर अखौरी ओमकार नाथ उर्फ मोहन श्रीवास्तव से होना है.