चिराग ने नीतीश पर किया अटैक, कहा- जेडीयू को दिया गया एक भी वोट कल बिहार को बर्बाद कर देगा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने इन दिनों बिहार की राजनीति को गरमा दिया है. चिराग एक के बाद एक नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं. इसी कड़ी में चिराग ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि पिछले 5 साल के कार्यकाल को देख कर आने वाले 5 साल की कल्पना की जा सकती है. बिहार को अगर इस बेबसी से निकलना है तो जरूरत है कड़े कदम उठाने की. जेडीयू को दिया गया एक भी वोट कल बिहार को बर्बाद कर देगा.

आपको बता दें कि कल भी चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार उनके और पीएम के बीच दूरी दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है नीतीश कुमार ने प्रचार का पूरा जोर मेरे और प्रधानमंत्री जी के बीच दूरी दिखने में लगा रखा है. बांटों और राज करो की नीति में माहिर मुख्यमंत्री हर रोज़ मेरे और भाजपा के बीच दूरी बनाने का प्रयास कर रहे हैं.



चिराग ने आगे कहा कि कोई भी विधायक मंत्री या खुद नीतीश कुमार वोट मांगने आए तो पूछिए की पिछले 5 साल में क्या किया है. नीतीश कुमार से पूछिए की सात निश्चय में कौन- कौन से वादे पूरे किए गए.

चिराग पासवान ने कहा कि पिछले 5 साल के कार्यकाल पर कुछ नहीं बोलना एक फरेब है. बिहार की जनता को जान बूझकर के पिछले 5 साल के कार्यों को नहीं बताया जा रहा है. सिर्फ कुर्सी के खेल में पिछले 5 साल साहब ने बिहारियों के बर्बाद किए. पिछले 5 साल में बिहार में अफसरों का राज रहा है. सात निश्चय में कोई भी निश्चय पूरा नहीं हुआ. पिछले 5 साल में हुए कार्यों का ब्योरा दें नीतीश कुमार.