चिराग पासवान ने सीएम नीतीश को लिखा पत्र, बाहर फंसे बिहारियों को बिहार लाने की पहल करें

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को कम करने के लिए केन्द्र सरकार ने सबसे बड़ा फैसला यह लिया कि 14 अप्रैल तक पूरे देश को लाॅकडाउन कर दिया. इस लाॅकडाउन की वजह से अपने-अपने प्रदेशों से दूसरी जगह जाकर काम करने वाले लोग फंस गये हैं. बिहार के भी हजारो लोग दूसरे शहरों में फंसे हैं.  इसको लेकर लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ने चिंता जतायी है और सीएम नीतीश कुमार को चिट्ठी लिखी है.

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिख कर कहा है कि बिहार के बाहर जो बिहारी फंसे हैं उनकी परिस्थिति बद से बदतर होती जा रही है. ऐसे में हम सबको उनके लिए वहीं व्यवस्था करनी चाहिए. अगर ऐसा नहीं होता है तो सभी बिहार प्रवासियों को बिहार लाने के लिए पहल करनी चाहिए.



बता दें कि लॉकडाउन के दौरान अघोषित कर्फ्यू वाले हालात में फंसे मजदूरों ने पंजाब के एक शहर से इस वीडियो को भेजते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार से मदद मांगी है और कहा है कि हमारी मदद करें. दस की संख्या में इन मजदूरों ने अपने घरों की स्थिति को दिखाते हुए बताया है कि राशन से लेकर गैस की टंकी तक खाली है और ऐसे समय में हमारी मदद मालिक भी नहीं कर पा रहा है.