CIMP का 10वां वार्षिक दीक्षांत समारोह का आयोजन, 72 छात्रों को मिला डिप्लोमा/प्रमाण पत्र

CIMP का 10वां वार्षिक दीक्षांत समारोह आयोजित किया गया

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: चंद्रगुप्त इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट पटना (CIMP) का 10वां वार्षिक दीक्षांत समारोह रविवार को कैंपस के सभागार में आयोजित किया गया,जिसमें पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन मैनेजमेंट (PGDM) के 10वें बैच के 72 छात्रों ने अपने डिप्लोमा / प्रमाण पत्र प्राप्त किए.

कीर्ति सरस ने पीजीडीएम बैच के टॉपर के रूप में स्वर्ण पदक प्राप्त किया, जबकि सुमैया हसन ने लड़कियों के बीच अव्वल रहने के लिए स्वर्ण पदक प्राप्त किया. आकांक्षा सिंह को बैच के ऑलराउंडर होने का प्रमाणपत्र मिला. विभास कुमार, कार्यकारी निदेशक, इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने अपने दीक्षांत भाषण में स्नातक छात्रों को अपनी आठ सीखे दीं.

पुरे बैच के छात्रों  के 100% प्लेसमेंट पर स्नातक बैच को बधाई देते हुए, उन्होंने कहा कि एक अलुमनी  को  जीवनपर्यंत  अपने अल्मा माटर का आभारी होना चाहिए. तेजी से बदलती व्यावसायिक कार्य-संस्कृति के बारे में छात्रों को सावधान करते हुए, मुख्य अतिथि ने ज्ञान वृद्धि में निवेश की आवश्यकता पर जोर दिया क्योंकि यह भविष्य में बहुत बड़े लाभांश का भुगतान करता है और आपको अप्रचलित होने से बचाता है.

गेस्ट ऑफ ऑनर, राम निवास कुमार, कार्यकारी निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, नेचुरल कैपिटल कारपोरेशन, कनाडा ने अपने संबोधन में छात्रों को उनके जीवन में रचनात्मकता और नवीनता बनाये रखने पर जोर दिया. उन्होंने उच्च नैतिक मूल्यों और नैतिकता को  जीवन के अभिन्न तत्व के रूप में रखने की आवश्यकता पर बल दिया, चाहे वह व्यक्तिगत  जीवन हो या पेशेवर  जीवन.

चंद्रगुप्त इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट पटना के निदेशक, डॉ वी मुकुंद दास ने अपनी आखरी दीक्षा में पासिंग आउट बैच को खुद पर विश्वास करने और हमेशा अपने सामाजिक दायित्वों के प्रति सचेत रहने को कहा.

 

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*