तेजस्वी के निशाने पर फिर सीएम नीतीश, बढ़ते अपराधों का दिखाया लिस्ट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इनदिनों काफी आक्रामक मूड में हैं. सीएम नीतीश को लेकर तेजस्वी यादव इनदिनों खूब निशाना साध रहे हैं. कई मामलों को लेकर सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरने के साथ साथ तेजस्वी यादव सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रीय हैं. वो सोशल मीडिया के माध्यम से भी रोज सरकार पर हमला बोल रहे हैं. एक बार फिर तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को अपने लपेटे में लिया है और बिहार में बढ़ रहे आपराधिक घटनाओं को लेकर जमकर कोसा है.

आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक अखबार में छपे अगस्त महीने के क्राइम की रिपोर्ट को साझा करते हुए लिखा है कि माननीय मुख्यमंत्री जी के आँगन में अपराधियों द्वारा निर्दोष लोगों के बहाए गए ख़ून का ब्यौरा. मुख्यमंत्री नीतीश जी हार मान चुके है।कहते है अपराध को मैं नहीं रोक सकता. तेजस्वी यादव ने आगे लिखा कि हत्या, लूट,बलात्कार करना अपराधियों का स्वभाव है. हत्यारे अपने स्वभाव को ठीक करे अपराध ख़ुद रुक जाएगा, कर लो बात.

गौरतलब है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पिछले कुछ दिनों से काफी सक्रीय हो गए हैं और बिहार सरकार के साथ-साथ केंद्र सरकार पर भी जमकर निशाना साध रहे हैं. गुरुवार को भी तेजस्वी यादव ने वैशाली के बिदुपुर में सदस्यता अभियान में शामिल होने के दौरान मीडिया से बातचीत में सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने देश के आर्थिक मंदी को लेकर केंद्र सरकार को कोसा और साथ ही साथ सीएम नीतीश के नए स्लोगन को लेकर कहा कि क्यों न करें विचार, बिहार में है हाहाकार, एक तरफ बलात्कार तो एक तरफ भ्रष्टाचार.

वहीं तेजस्वी यादव ने गुरुवार को अपने ट्वीट के माध्यम से सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा कि बिहार में चहुँओर हाहाकार, हत्या, दुराचार, चीत्कार, बलात्कार, शहर में दहशत, गांव में ख़ौफ़, दिन में औसतन 50 मर्डर, सीएम मस्त, क़ानून व्यवस्था पस्त. मुख्यमंत्री जी, अपराधी आपको खुली चुनौती दे रहे है। पितृपक्ष आने वाला है अपने डिप्टी सुशील मोदी से अपराधियों को विनती करवा दिजीए.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*