कोरोना रिटर्न्स ! NMCH के मेडिकल छात्र की संक्रमण से मौत, संपर्क में आये 9 छात्र भी हैं पॉजिटिव, दो भर्ती

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : कोराेना का कहर खत्म नहीं हुआ है. सोमवार को NMCH के 2016 बैच के एक मेडिकल छात्र की कोरोना के संक्रमण से मौत हो गयी. प्राप्त सूचना के अनुसार 24 फरवरी को उसने सर्दी-खांसी की शिकायत की थी. इसके बाद उसका आरटीपीसीआर टेस्ट किया गया. रविवार को उसका टेस्ट पॉजिटिव आया. जांच कराने के बाद वह अपने पैतृक निवास बेगूसराय के दहिया में चला गया था. वहीं, सोमवार की रात उसकी मौत हो गयी. उसकी रिपोर्ट आने के बाद से ही एनएमसीएच में अफरातफरी का माहौल है. हालांकि, उसकी मौत की खबर से छात्रों में तनाव और बढ़ गया है. छात्र के संपर्क में रहे 9 अन्य छात्र भी संक्रमित हैं.

ओल्ड बॉयज हॉस्टल में रहता था शुभेंदु

रविवार को रिपोर्ट आते ही उसे सूचना दी गयी. उसे तुरंत आईसोलेशन में रहने की सलाह दी गयी. साथ ही परिजनों को भी जांच कराने का निर्देश दिया गया. फाइनल ईयर का छात्र शुभेंदु शुभम ओल्ड बॉयज हॉस्टल में रहता था. हॉस्टल में उसकी मौत की खबर से दहशत का माहौल है. आपको बता दें कि बीमार होने के बाद छात्र अपने ननिहाल लखीसराय भी गया था. तबीयत बिगड़ी तो वह अपने गांव आ गया. दो दिन पहले उसे बेगूसराय के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था. वहीं, 1 मार्च को उसकी मौत हो गयी.

अब तक कुल 15 छात्र हो चुके हैं संक्रमित

नालंदा मेडिकल कॉलेज के 9 छात्र कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. जेडीए के पदाधिकारियों के अनुसार संक्रमित छात्र वैक्सीन का पहला डोज ले चुके हैं. अब तक कुल 15 छात्र संक्रमित हो चुके हैं. शुभेंदु समेत सभी संक्रमित छात्र वैक्सीन की पहली डाेज ले चुके थे. NMCH के वरीय डॉक्टर ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव पाये गये दो छात्र निजी अस्पताल में भर्ती होकर इलाज करा रहे हैं. साथ ही अस्पताल में एक आईसाेलेशन वार्ड भी बनाया जा रहा है.