आरा में डांस से सबका मनोरंजन कर रही डांसर को मार दी गोली, हर्ष फायरिंग की घटना में 21 साल की नर्तकी गंभीर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दावां गांव की घटना है. यहां हर्ष फायरिंग के दौरान स्टेज के पीछे से युवक ने गोली मार दी. गोली नर्तकी के दाहिने हाथ की बांह में जाकर अंदर फंस गई. उसे लहूलुहान हालत में आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद पटना रेफर किया गया.

जख्मी नर्तकी की सहयोगियों ने बताया कि वे सभी छत्तीसगढ़ के चिचोला गांव की रहने वाली हैं. घायल डांसर की पहचान चिचोला के ही छबीला मरकाव की 21 साल की पुत्री काजल कुमारी के रूप में किया गया. मौजूदा समय में वे सभी कुछ महीनों से शाहपुर थाना क्षेत्र के दुबौल गांव में किराए के मकान में रह रही हैं. नर्तकी मुस्कान ने बताया कि वे सब शादी एवं अन्य पार्टी समारोह में स्टेज प्रोग्राम करती हैं. उसी सिलसिले में वह सभी दुर्गा पूजा के लिए भोजपुर आई थी.

तभी से शाहपुर के दुबौल गांव में अपने पांच साथियों के साथ रह कर स्टेज प्रोग्राम करती हैं. कल शाम अपने पांच साथियों के साथ वह दावां गांव में एक घर के शादी समारोह के दौरान नाच रही थीं. इसी बीच स्टेज के पीछे से किसी अज्ञात युवक ने फायरिंग कर दी. फायरिंग के दौरान गोली लगने से नर्तकी काजल जख्मी हो गई. इसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां से उसे पटना रेफर किया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.