गोवा में सड़क हादसे में पटना के इंजीनियर की मौत, परिवार में मचा कोहराम

लाइव सिटीज डेस्क :  दशहरा की अगली सुबह बेहद दर्दनाक खबर गोवा से मिल रही है. मिल रही जानकारी के मुताबिक एक बिहारी युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई है.  बिहारी युवक की पहचान पटना के निखिल कुमार के रूप में की गई है. वे पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे.

यह दर्दनाक घटना तब घटी जब वे पुणे से गोवा के लिए निकले थे. वे कार से 5 लोगों के साथ गोवा के लिए रवाना हुए थे. गोवा हाईवे पर तेज रफ़्तार कार असंतुलित हो गई. जिससे भीषण दुर्घटना घट गई. इस हादसे में निखिल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. उनके साथ अन्य 4 लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें पास के अस्पताल में भारती कराया गया.

बता दें कि निखिल चेन्नई में एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे. वे पुणे घूमने आये थे. फिर वहां से दोस्तों के संग गोवा टूर पर निकल पड़े. लेकिन गोवा हाईवे पर हुए भीषण हादसे में उनकी जान चली गई.

निखिल पटना के हनुमान नगर के रहने वाले थे. उनके मौत की खबर मिलते ही यहां परिजनों में चीख-पुकार मच गई है. घर में कोहराम मचा है. आस-पास के लोग मृत निखिल के घर सांत्वना देने पहुंचे हैं. पूरी तरह से मातम का माहौल है. कंपनी में कार्य कर रहे निखिल के सहयोगियों में भी शोक की लहर व्याप्त है.

यह भी पढ़ें- यात्रीगण ध्यान दें, आपके कन्फर्म टिकट को वेटिंग में डाला जा रहा है, अब फजीहत झेलें

नीतीश की गाली, महबूबा की धमकी इन्हें ठीक लगती है, हमसे दिक्कत क्यों
बहुत चर्चे हैं तेजप्रताप की इस तस्वीर के, साथ में कौन है यह लड़की
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)