Express News : PM मोदी आयेंगे मोतिहारी, ABVP नेताओं का PU में बड़े आन्दोलन का एलान

1 . पीयू छात्रसंघ के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष का निर्वाचन रद्द मामला – ABVP पटना महानगर ने दी आंदोलन की चेतावनी. वीसी के रवैये पर उठाया सवाल, कहा – योषिता पटवर्धन का निर्वाचन रद्द करना गलत है, प्रोमोटेड होना एकेडमिक एरर नहीं, पूरे मामले को लेकर राजभवन तक होगा संघर्ष.

2 . सुपौल – भाई और बहन के साथ लूटपाट, कोटा से लौटने के दौरान दोनों से लूट, अपराधियों ने लड़की से साथ की छेड़खानी, सदर थाना के रेलवे ढाला के पास वारदात.

3 . बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डे का बयान – ये भ्रष्टाचारियों की डिप्लोमेसी है, सोनिया और कांग्रेस भ्रष्टाचार का नेतृत्व करने वाली पार्टी है, भ्रष्टाचार से पैसा कमाने वाले देश की तरक्की की बात करेंगे, तीनों सीट एनडीए बड़े अंतर से जीतेगी.

4 . डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने किया ट्वीट – राज्य में तीन सीटों पर हुए उपचुनाव में एनडीए उम्मीदवारों के पक्ष में अच्छी वोटिंग होने से बेनामी सम्पत्ति बचाने के लिए रैली-यात्रा करने वाले ठगा महसूस कर रहे हैं, विकास में बाधा डालने वालों को जनता फिर सबक सिखायेगी.

5 . दिल्ली – सोनिया गांधी की डिनर पार्टी, आरजेडी से तेजस्वी और मीसा हुई शामिल, पूर्व सीएम जीतन राम मांझी भोज में शामिल पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव भी हुए शामिल, झारखंड से जेएमएम और जेवीएम के नेता हुए शामिल.

6 . मोतिहारी – अपहृत दवा व्यवसायी के पुत्र का शव बरामद, गोपालगंज से हुआ शव बरामद मामले में चार अपराधी गिरफ्तार, कल खेलने के दौरान प्रिंस का हुआ था अपहरण, डुमरियाघाट के रामपुर खजुरिया का मामला.

7 . दरभंगा – अगरबत्ती थोक विक्रेता से रंगदारी की मांग, अज्ञात शख्स ने फोन कर 5 लाख की मांगी रंगदारी, थाना में फोन करने वाले शख्स के खिलाफ केस दर्ज, लहेरियासराय थाना के करमगंज का मामला.

8 . पटना जिलाधिकारी के जारी किया निर्देश, खतरनाक घाटों पर प्रतिवेदन देने का आदेश, छठ पूजा पर नाव परिचालन पर पाबंदी, अनुमंडल पदाधिकारियों को दिया निर्देश.

9 . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 अप्रैल को पहुंचेंगे बिहार, मोतिहारी में स्वच्छता कार्यक्रम में करेंगे शिरकत.

10 . खगड़िया – इलाज के दौरान महिला की मौत पर हंगामा, मीनू नर्सिंग होम में परिजन कर रहे हंगामा, डॉक्टर और प्रबंधक पर लापरवाही का लगा रहे आरोप, चित्रगुप्त थाना इलाके के गौशाला रोड की घटना.

11 . बिहार कैबिनेट की बैठक में 25 एजेंडों पर मुहर, गोपालगंज पुलिस केंद्र के लिए 57 करोड़ राशि.

12 . नालंदा – पुलिस पर हमला मामले में दो बालू माफिया गिरफ्तार, 22 फरवरी को मानपुर पुलिस टीम पर किया था हमला.

13 . नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा – बिहार में मेट्रो का इसी साल होगा शिलान्यास, अप्रैल में बिहार सरकार केंद्र को भेजेगी डीपीआर.

14 . सुकमा नक्सली हमले में बिहार का लाल शहीद, मुंगेर के जमालपुर का जवान हमले में शहीद, सिकंदरपुर गांव के रहने वाले थे अजय यादव, CRPF की 212 वीं बटालियन में थे तैनात, नक्सली हमले में 9 जवान हुए हैं शहीद.

15 . दरभंगा – दिनदहाड़े बस स्टैंड में चली गोली, तीन युवक घायल, एक युवक की इलाज के दौरान मौत,

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*