Express News : बिहार में 1-2 दिनों में दूर होगी कैश की समस्या, तेजप्रताप की सगाई कल

1 . उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने दिल्ली में केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से की मुलाकात. अरुण जेटली की स्वास्थ्य के बारे में ली जानकारी. बिहार के बैंको में कैश की किल्लत से अरुण जेटली को अवगत कराया.

2 . COMFED का 35वां स्थापना दिवस समारोह कल. सीएम नीतीश कुमार समारोह का करेंगे उद्घाटन. कल 12.30 बजे बापू सभागार के सम्राट अशोक कॉन्वेंशन केंद्र में समारोह.

3 . तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की सगाई कल. होटल मौर्या में होगी सगाई. दोपहर 12 बजे होगी सगाई. तैयारियां पूरी. समारोह में लालू यादव को छोड़कर परिवार के तमाम सदस्य रहेंगे मौजूद.

4 . मोतिहारी- SFC के गोदाम से खाद्यान गायब, सुगौली SFC से एक करोड़ का खाद्यान गायब, गोदाम प्रबंधक शंकर सिंह सरदार पर FIR दर्ज, विजिलेंस जांच के बाद मामला आया सामने.

5 . बिहार कैबिनेट की बैठक में 21 प्रस्तावों को मंजूरी दी गई है. कैबिनेट की बैठक में बिजली उपभोक्ताओं को बड़ी राहत दी गई है. सरकार ने बिजली बिल पर सब्सिडी देने का फैसला किय़ा है.

6 . कैश की किल्लत पर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि एक-दो दिन में कैश की समस्या दूर हो जाएगी.

7 . कटिहार : ऑटो के चपेट में आने से साईकल सवार की मौत, ऑटो सवार पांच लोग घायल, मनिहारी थाना क्षेत्र के नवाब गंज की घटना.

8 . पटना- सीएम नीतीश कुमार का गायघाट दौरा, गुलजारबाग में खेल परिसर का किया उद्घाटन, सूबे के 100 प्रखंडों में स्टेडियम बने, ‘खेलकूद के क्षेत्र में सरकार ने बेहतर किया’, ‘हारने वाला जीतने वाले का सम्मान करता है’

9 . मुजफ्फरपुर एसएसपी विवेक कुमार सस्पेंड, SSP के निलंबन की अधिसूचना जारी, आय से अधिक संपत्ति मामले में कार्रवाई, सिटी एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा को मिला प्रभार

10 . एसएसपी विवेक कुमार के आवास पर 29 घंटे से हो रही छापेमारी, विशेष निगरानी की टीम लगातार आवास पर बनाई हुई है दबिश, कई महत्वपूर्ण दस्तावेज और फाइलों को खंगाल रही टीम.

11 . दरभंगा – मोबाइल चोरी का आरोप में लोगों ने युवक को जमकर पीटा. JCB मशीन से बांध उल्टा लटकाया. सदर थाना के हंगोली गांव की घटना

12 . आरा – नशे में धुत्त टी डी एम के ड्राइवर ने स्कॉर्पियो से 6 लोगों को रौंदा. घायलों को इलाज के लिए भेजा गया सदर अस्पताल. नवादा थाना के जज मोड़ की घटना.

13 . बिहार कैबिनेट ने पर्यटन विभाग के प्रस्तवों को मंजूर करते हुए सीतामढ़ी के पुनौराधाम में पर्यटन की सुविधा बढ़ाने और राम- सीता सर्किट के विस्तार के लिए 48 करोड़ 53 लाख की राशि को दी मंजूरी.

14 . पटना – मटुकनाथ की पत्नी को मिलेगा गुजारा भत्ता, कोर्ट ने सैलरी का एक तिहाई देने का दिया आदेश, पत्नी आभा को मिलेगा गुजारा भत्ता.

15 . सीतामढ़ी – जानकी महोत्सव का राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने किया उद्घाटन, मां जानकी की जन्मस्थली के क्षेत्रों का भ्रमण भी किया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*