Express News : लालू की तबियत सुधरी, अरुण कुमार बोले – तेजस्वी उभरते नेता

1 . आरा : प्रतिबंध के बावजूद नान सागर घाट को खोलने को लेकर विवाद, चली आधा दर्जन गोलियां, नसरतपुर और नान सागर गांव के बीच ईट पत्थर के बाद मारपीट.

2 . रोहतास : करगहर थाना क्षेत्र में रविवार की शाम एक लड़की से छेड़खानी को ले उठे विवाद में गोलियां तड़तडाईं, जिसके जद में आकर एक की मौत हो गयी, जबकि उसी परिवार के आधे दर्जन लोग घायल हुए.



3 . खगड़िया : जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र से एक बच्ची की हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. साथ ही शव की स्थिति को देखकर उनके साथ दुष्कर्म होने की भी आशंका व्यक्त की जा रही है.

4 . गोपालगंज – मां ने तीन बच्चों को खिलाया जहर, एक बच्चे की मौके पर मौत, दो बच्चें सदर अस्पताल रेफर, भोरे थाना के तिलक डूमर गांव की घटना,

5 . मुजफ्फरपुर के 3 मजदूर की जलकर मौत, सोनीपत में पेंट फैक्ट्री में लगी आग से हुई मौत, पियर थाना इलाके के घोसरम्मा गांव के रहनेवाले थे मजदूर.

6 . पटना – DM कुमार रवि के अध्यक्षता में निजी स्कूलों की बैठक, DM ने निजी स्कूलों के प्रचार्यों को दिया निर्देश, 25% सीट पर वंचित वर्ग के बच्चों का करें नामांकन, 15 अप्रैल इस सूचना को सूचना बोर्ड पर लगाने का निर्देश, 25 अप्रैल तक नामांकन प्रक्रिया पूरा करने का निर्देश.

7 . जहानाबाद सांसद अरुण कुमार ने तेजस्वी यादव को बिहार का उभरता हुआ नेता बताया है. साथ ही अगले महीने बिहार में बड़ी रैली करने का ऐलान किया. हालांकि NDA से अलग होने के सवाल पर वो चुप्पी साध गए.

8 . रिम्स में इलाज करा रहे लालू प्रसाद यादव की तबीयत में सुधार है. रिम्स के डॉक्टरों का कहना है कि लालू प्रसाद यादव की सभी रिपोर्ट्स ठीक हैं औऱ 2-3 दिनों में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है.

9 . भागलपुर – सेल्फी के चक्कर में 2 छात्र डूबे. दोनों छात्र की तलाश जारी, इंजीनियरिंग कॉलेज के हैं दोनों छात्र, जीरो माइल थाना इलाके में हादसा.

10 . HAM प्रवक्ता दानिश रिजवान का बयान – नरेंद्र सिंह पर पार्टी दर्ज करायेगी मुकादमा, झूठा बयान और पार्टी सिंबल का गलत उपयोग पर होगा केस, नरेंद्र सिंह ने संवैधानिक मर्यादाओं की उड़ाई धज्जियां.

11 . रुन्नीसैदपुर बस हादसा मामला. बस ऑनर संतोष चौधरी गिरफ्तार. मुज़फ़्फ़रपुर आवास से बस मालिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

12 . पटना – सड़क सुरक्षा पर जागी सरकार, डिप्टी CM सुशील मोदी ने सड़क सुरक्षा पर जानकारी – सरकार और NHAI के बीच सुरक्षा को लेकर समझौता, NHAI को 40 एंबुलेंस और 40 स्कार्ट गाड़ियां मिलेंगी, नई सड़क के प्राक्कलन में सुरक्षा के सभी मानक होंगे शामिल, लापरवाह चालकों के लिए बनेगा कठोर कानून, सीतामढ़ी बस हादसे पर बोले सुशील मोदी – बिहार में चिन्हित किये गये हैं 124 एक्सीडेंट स्पॉट.

13 . पटना – पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह होंगे कल होंगे जदयू में शामिल, कल 1 बजे जदयू कार्यालय में है मिलन समारोह, जदयू प्रदेश अध्यक्ष विशष्ठ नारायण भी रहेंगे उपस्थित.

14 . बख्तियारपुर – रविवार देर शाम रेल पुलिस ने गुप्त सूचना पर थाना क्षेत्र के बरियारपुर गावँ के समीप रेलवे ट्रैक के पास से ट्रेन लूट की योजना बना रहे दो अपराधियों को दो देशी पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. रेल थाना प्रभारी शुशील कुमार ने बताया कि गिरफ्तार दोनो अपराधी ने मुझ पर ही पिस्टल तान भागने की कोशिश कर रहे थे. दोनों को काफी मशक्कत के बाद गिरफ्तार किया गया है.

15 . पटना सिटी स्थित मालसलामी में बिहार चेम्बर ऑफ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष ओपी साह के पिता स्व. हीरा लाल साह की पहली पुण्यतिथि पर सामुदायिक भवन का शिलान्यास किया गया. मौके पर बिहार के मुख्यमँत्री नीतीश कुमार, पथ निर्माण मँत्री नंद किशोर यादव, जल संसाधन विभाग के मँत्री ललन सिँह उपस्थित थे.