Express News : नियोजित शिक्षकों को अब समय से वेतन, बोधगया मामले में मिले 3 संदिग्ध

1 . कैमूर – अपराधियों ने महिला को मारी गोली. महिला की मौके पर मौत. मोहनिया थाना क्षेत्र के केकड़ा गांव की घटना.

2 . नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मानव श्रृंखला का बताया फ्लॉप, कहा – नीतीश कुमार को आज पश्चाताप के साथ आरजेडी के बेजोड़ जनसमर्थन का अहसास हो गया होगा.

3 . डिप्टी CM सुशील मोदी का बयान – नियोजित शिक्षकों को समय से मिलेगा वेतन. मैंने विभाग को कहा है कि अगले वित्तीय वर्ष में शिक्षकों को समय से वेतन देने की व्यवस्था करे.

4 . पटना – बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने सभी मोर्चों, मंच, प्रकोष्ठ और प्रकल्प के पदाधिकारियों के साथ की बैठक. 2019 चुनाव के तैयारियों को लेकर कमर कसने का दिया निर्देश. बीजेपी दफ्तर में बंद कमरे में हुई बैठक.

5 . बगहा – बाइक एजेंसी के मालिक से रंगदारी मामले में 3 अपराधी गिरफ़्तार. 16 जनवरी को लौकरिया के हरनाटांड स्थित बाइक शो रूम मालिक से मांगी थी 5 लाख की रंगदारी.

6 . नालंदा – इस्लामपुर में मानव श्रृंखला से लौट रही स्कूली छात्राओं के साथ छेड़खानी. विरोध करने पर शिक्षक को बंधक बनाकर की मारपीट. दो आरोपी गिरफ्तार.

7 . पटना – गणतंत्र दिवस के मौके पर जाहिदपुर टोला महादलित जाएंगे CM नीतीश कुमार. पटना के पुनपुन के पास है जाहिदपुर टोला.

8 . राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने बिहार वासियों को दी बधाई. दहेज और बाल विवाह के खिलाफ मानव श्रृंखला की सफलता पर दी बधाई. राज्यपाल ने जताई उम्मीद – जल्द की बाल विवाह और दहेज मुक्त बनेगा बिहार.

9 . पटना – आम आदमी पार्टी की बैठक बिहार जिला कमिटी की 3 फरवरी को बैठक. राज्यसभा सांसद और बिहार प्रभारी संजय सिंह करेंगे अध्यक्षता. साहित्य सम्मेलन भवन कदमकुआं में 11 बजे से होगी बैठक.

10 . पटना – मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए सड़क पर उतरे पूर्व CM जीतन राम मांझी. जीतन राम मांझी ने कहा – कुरीती के खिलाफ एकजूट है जनता.

11 . बेतिया – शिक्षक संघर्ष मोर्चा ने सरकार द्वारा आयोजित मानव श्रृंखला को पूरी तरह से विफल करार दिया है. संघ के जिलाध्यक्ष राहुल राज, सचिव अमित कुमार ने बताया है कि नीतीश सरकार को शिक्षकों के साथ-साथ आम जनता ने भी पूर्ण रूप से बहिष्कृत कर दिया है.

12 . पटना – अखिल भारतीय रविदास नव निर्माण मंच के कार्यालय राष्ट्रीय गंज में कार्यकारणी की बैठक में अगामी 6 फरवरी 2018 को संत शिरोमणि गुरु रविदास जी महाराज का छठिहार जन्मोत्सव सह सम्मान समारोह मनाने का निर्णय लिया गया. इस संबध में विभिन्न जिला से आये जिलाध्यक्ष, मंच के पदाधिकारी बैठक में भाग लिया.

13 . जनतांत्रिक पार्टी द्वारा आयोजित अनिश्चितकालीन आमरण अनशन आज केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के लिखित आश्‍वासन के बाद समाप्‍त हो गया. पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अनिल कुमार समेत अन्य लोगों ने महादलित के हाथों पानी पीकर अनशन तोड़ा.

14 . बेगूसराय – मानव श्रृंखला के दौरान साहेबपुर कमाल में BDO मनोज कुमार ने मानव श्रृंखला में शामिल होने को लेकर नौसेना के जवान की पिटाई कर दी. इसके बाद स्थानीय लोग भी आक्रोशित हो उठे. लोगो के आक्रोश को देख बीडीओ एक कर्मी के मोटर साइकिल से भाग निकले.

15 . गया – महाबोधि मंदिर के समीप CCTV में दिखे 3 संदिग्ध. एनआइए और एनएसजी के अधिकारी फुटेज की कर रहे जांच.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*