Express News : गृहमंत्री राजनाथ सिंह कल आयेंगे बिहार, भागलपुर में महिला-नाबालिग से गैंगरेप

1 . पटना – गृहमंत्री राजनाथ सिंह का बिहार दौरा, सुबह 10.40 बजे विशेष विमान से आएंगे पटना, छपरा में कार्यक्रम में राजनाथ सिंह करेंगे शिरकत, 2 बजे वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव में करेंगे शिरकत, मिलर स्कूल पटना में आयोजित है कार्यक्रम.

2 . अररिया – सदर अस्पताल के कैदी वार्ड से दो कैदी खिड़की तोड़ कर फरार, पुलिस कर रही है दोनों को तलाश.

3 . भागलपुर – BSC के छात्र ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, इशाकचक थाना के भीखनपुर गुमटी के पास की घटना, पुलिस कर रही है मामले की जांच.

4 . औरंगाबाद – ट्रक तथा ऑटो की टक्कर. ऑटो सवार लड़के की मौत,तीन घायल. एन एच – दो पर मदनपुर के शिवगंज के पास हादसा.

5 . सासाराम – नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म, पड़ोसी युवक पर लगा दुष्कर्म का आरोप, नगर थाना के सहजलाल पीर की घटना.

6 . सिविल सेवा दिवस कार्यक्रम. सीएम नीतीश कुमार ने प्रचार के विभिन्न माध्यमों की शुरुआत की. वॉइस मैसेज, जिंगल और टीवी प्रचार की शुरुआत हुई. अच्छा काम करनेवाले अधिकारियों को सम्मानित किया गया.

7 . नरकटियागंज – भूमि विवाद में मारपीट में एक शख्स की हत्या, परिजनों ने 4 लोगों के खिलाफ दर्ज कराया केस, लौरिया थाना के ठाकुर टोला गांव की घटना.

8 . कैमूर – जांच में 10 फर्जी शिक्षकों का खुलासा, जाली प्रमाणपत्र पर नौकरी करने का मामला, 17 शिक्षकों के सर्टिफिकेट की होगी जांच, DM के आदेश के बाद शिक्षकों पर कार्रवाई.

9 . पटना – चम्पारण आंदोलन पर बोले सीएम नीतीश कुमार, आंदोलन के समय की तस्वीरें दिखाने की जरुरत है, उनके विचारों को सभी लोग अपनाएं, लोगों ने भूला दिया है, स्कूलों में गांधी कथा वाचन शुरु कराया गया है, समाज में बिना प्रेम के विकास संभव नहीं है, राष्ट्रीय स्तर पर काम नहीं हुआ है.

10 . भागलपुर – महिला और नाबालिग के साथ गैंगरेप, नवगछिया के रंगरा भवानीपुर गांव का मामला, काम करने जा रही महिला और बच्ची से गैंगरेप, एसपी निधि रानी कर रही है मामले की जांच.

11 . वैशाली – नवविवाहिता के साथ मारपीट, दहेज में गाड़ी नहीं देने को लेकर मारपीट, युवती ने की पति समेत 4 पर मामला दर्ज, नगर थाना के सांची पट्टी मुहल्ला की घटना.

12 . राष्ट्र मंच सम्मेलन में बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी यादव की तारीफ में पढ़े कसीदे – बिहार का लाल वाकई एक तेजस्वी है. तेजस्वी एकलौता चेहरा है बिहार का. तेजस्वी गजब का है. देश में तेजस्वी जैसे बहुत कम ही वक्ता हैं.

13 . पटना – नकली नोट का झांसा देकर लाखों की ठगी करने वाले 5 अपराधी गिरफ्तार. आरोपियों के पास से डेढ़ लाख रुपए भी हुए बरामद. कोतवाली थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार. एसएसपी मनु महाराज ने दी जानकारी.

14 . दिल्ली से अगवा गीतांजलि कटिहार के कदवा-रामपाड़ा से बरामद. प्रेम-प्रसंग में भगाकर लाई गयी थी कटिहार. आरोपी प्रेमी हासिम फरार. मुजफ्फरपुर का रहने वाला है आरोपी. दिल्ली पुलिस ने नगर थाना के सहयोग से किया बरामद.

15 . दिल्ली से अगवा गीतांजलि कटिहार के कदवा-रामपाड़ा से बरामद. प्रेम-प्रसंग में भगाकर लाई गयी थी कटिहार. आरोपी प्रेमी हासिम फरार. मुजफ्फरपुर का रहने वाला है आरोपी. दिल्ली पुलिस ने नगर थाना के सहयोग से किया बरामद.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*