Express News : पशुपालन में करोड़ों का एक और घोटाला, बिहार में नहीं रिलीज होगी ‘पदमावत’

1  . मधुबनी – 14 साल की लड़की की हत्या. दुष्कर्म में असफल होने पर अपराधियों ने की हत्या. राजनगर थाना क्षेत्र के चिचड़ी गांव का मामला.

2 . पशुपालन विभाग में एक और घोटाला. गौ-पालन के सब्सिडी में करोड़ों का हुआ घोटाला. न्यूज़ चैनल के हवाले से खबर. समस्तीपुर समेत कई जिले के चिकित्सा पदाधिकारी हैं जांच के घेरे में. डॉ. ओंमकार नाथ दिवाकर, डॉ. प्रमोद कुमार पर कार्रवाई शुरू. कागज पर ही हजारों गाय की हुई है खरीदारी.

3 . सुपौल – वीरपुर थाना इलाके में कंस्ट्रक्शन कंपनी के कैशियर से 2 लाख रुपये की लूट.

4 . बिहार में नहीं रिलिज होगी फिल्म ‘पदमावत’. बिहार फिल्म एग्जीविटर एसोसिएशन ने खड़े किये हाथ. रिप्रजेंटिव एसोसिएशन ने भी सहयोग करने से हाथ खड़े किए. कई सिनेमा हॉल में करणी सेना के विरोध प्रदर्शन के बाद किया फैसला.

5 . पटना में अपराधियों का कहर, शाम ढलते ही दो युवकों को मारी गोली, राजीव नगर में होटल में घुसकर मारी गोली, रामकृष्णनागर में भी 30 साल के युवक को मारी. PMCH में इलाज के दौरान हुई मौत.

6 . पटना – रौनक हत्याकांड की जांच के लिए IG नैय्यर हसनैन खान ने गठित की SIT. एसएसपी मनु महाराज करेंगे SIT टीम को लीड. SIT में 10 पुलिस अधिकारी शामिल.

7 . बेतिया – तीन लाल टेन बाजार में कारोबारी से 5 लाख की लूट. बेतिया शहर में लूट की आज दूसरी वारदात. सागर पोखरा के पास भी दिन दहाड़े हुई थी 2 लाख रुपये की लूट.

8 . सहरसा – फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट से 1.5 लाख रुपये की लूट. बनमा-ईटहरी में वारदात.

9 . बेतिया – पूर्वी नौतन में 12 साल के बच्चे का अपहरण. मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस.

10 . आरा – सहार के गुलजारपुर मोड़ स्थित पेट्रोल पंप से दिन दहाड़े 5 लाख रुपये की लूट. फायरिंग करते भाग निकले अपराधी.

11 . पटना – फतुहा के RJD नेता पप्पू यादव हत्याकांड मामला. कोर्ट ने मृतक के दो भाई समेत पांच को पाया दोषी. 25 जनवरी को सजा का होगा एलान. पटनासिटी व्यवहार न्यायालय में सभी को पाया गया दोषी. 16 मई, 2017 को हुई थी फतुहा में RJD नेता की हत्या.

12 . कटिहार – मेला घूमने गई नाबालिग छात्रा का अपहरण. पड़ोसी युवक समेत 3 युवकों पर FIR. नगर थाना के नयाटोला की घटना.

13 . मधुबनी – पेट्रोल पम्प कर्मी से 6 लाख की लूट. 2 हथियार बंद बाइक सवार ने लूटे कैश. लौकही थाना क्षेत्र नरहिया गांव की वारदात.

14 . भागलपुर – तिलकामांझी-हटिया रोड में दिन के करीब 11 बजे तीन बाइक पर सवार 3 अपराधियों ने महिंद्रा शोरूम के स्टॉफ पंकज शर्मा को गोली मारकर 10.50 लाख रुपये लूट लिए. घटनास्थल से भागलपुर एसएसपी आवास सौ मीटर की दूरी पर है. घटना के बाद एसएसपी कार्यालय के दो पुलिसकर्मियों ने अपराधियों का पीछा किया, मगर वे चकमा देते हुए भाग निकले.

15 . नवादा – पूर्व विधायक कन्हैया रजवार के भांजे की हत्या. मृतक ने 8 महीने पहले प्रेमिका से की थी शादी. 15 से 20 की संख्या में आये अपराधियों ने की पीटकर हत्या. परिजनों ने बताया ऑनर किलिंग का मामला. मृतक धनवाद जिला के केंदुआ का रहने वाला.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*