Express News : सासाराम के शहीद जवान को अशोक चक्र, पद्मावत पर बिहार में बवाल जारी

1 . सासाराम – वायुसेना के शहीद जवान ज्योति प्रकाश को मिलेगा अशोक चक्र. कल दिल्ली में राष्ट्रपति शहीद की पत्नी को देंगे अशोक चक्र. नवंबर में कश्मीर में शहीद हुए थे ज्योति प्रकाश निराला.

2 . मुख्यमंत्री नीतीश कुमार महादलित टोला में करेंगे झंडोत्तोलन. कल 11 बजे पुनपुन प्रखंड के जाहिदपुर महादलित टोले में फहराएंगे तिरंगा.

3 . 27 फरवरी को पेश होगा बिहार का बजट. बजट से पहले उद्योग,व्यवसायियों और ट्रांसपोर्टरों के साथ डिप्टी CM सुशील मोदी ने की दूसरी बैठक. बैठक में लिया सुझाव. 200 ऑनलाइन सुझाव भी मिले है वित्त मंत्री को. डिप्टी सीएम ने कहा – 20 दिनों में बालू को लेकर स्थिति हो जाएगी सामान्य.

4 . फतुहा में हुए आरजेडी नेता पप्पू यादव हत्याकांड में कोर्ट का फैसला. पटनासिटी व्यवहार न्यायालय ने मृतक पप्पू के छोटे भाई बच्चू यादव और धनंजय कुमार समेत 5 लोगों को सुनाई आजीवन कारावास की सजा. 16 मई 2017 को हुई थी आरजेडी नेता पप्पू यादव की हत्या.

5 . मैट्रिक परीक्षा का एडमिट कार्ड में सुधार के लिए एक और अवसर. 26 से 29 जनवरी तक सुधरवा सकते हैं एडमिट कार्ड. http://bsebbihar.com पर होगा सुधार.

6 . नालंदा – किसान सिनेमा हॉल में तोड़फोड़ मामले में सोहसराय थाना पुलिस ने राष्ट्रीय लोक जन जागरण मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार पिंटू को किया गिरफ्तार.

7 . कटिहार – फिल्म पद्मावत के खिलाफ शहीद चौक पर प्रदर्शन. अखिल भारतीय सवर्ण मोर्चा ने निर्माता का जलाया पुतला.

8 . छपरा – ऑर्केस्ट्रा रोकने पर लोगों ने पुलिस पर किया हमला. सिपाही घायल. मांझी के चैनपुर में विसर्जन के दौरान बजाया जा रहा था आर्केस्ट्रा.

9 . नालंदा – बिहारशरीफ के किसान सिनेमा में फिल्म पद्मावत का विरोध. करणी सेना के समर्थकों और सिनेमा हॉल कर्मचारियों के बीच झड़प. पुलिस ने किया लाठीचार्ज.

10 . समस्तीपुर – फ़िल्म पद्मावत के विरोध में क्षत्रिय समाज का उग्र प्रदर्शन. मोहिउद्दीन नगर-महनार पथ को मदुदाबाद के पास किया जाम.

11 . पटना – मोना सिनेमा के सामने करणी सेना का हंगामा. लोगोॆ ने का पत्थरबाजी. कई लोगों को लगी चोट डाक बंगला चौराहा के पास फिल्म पद्मावत का विरोध. श्रीराम सेना के 100 से ज़्यादा कार्यकर्ता कर रहे विरोध.

12 . फिल्म पद्मावत के लेकर मंत्री प्रमोद कुमार का बयान – देश की अस्मिता से खिलवाड़ सही नहीं है. फिल्म को तोड़-मरोड़ के पेश किया गया है. कुछ नेता वोट की लालच में गलत बयानबाजी कर रहे हैं.

13 – पद्मावत विरोध को लेकर बोले मुख्य सचिव अंजनी कु. सिंह – सुप्रीम कोर्ट का जो निर्देश है, उसका पालन होगा. लॉ एंड ऑर्डर से कोई समझौता नहीं होगा.

14 . सासाराम – कोचस के चीतैनी में बस पटलने से 2 यात्रियों की मौत. कोचस से मोहनियां जा रही थी बस.

15 . समस्तीपुर – यूको बैंक के लूटेरे आखिर कानून के गिरफ्त में आ ही गये. उत्तर बिहार के सबसे बड़ी बैंक लूट की घटना माने जाने वाली समस्तीपुर के यूको बैंक से हुई 49 लाख की दिनदहाड़े लूट कांड का उद्भेदन जिला पुलिस ने को कर लिया है. बैंक लूट कांड में संलिप्त 5 अपराधियों की गिरफ्तारी आर्म्स समेत की गई है. इनके पास से लूट के 22 लाख रुपये भी बरामद कर लिए गए है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*