Express News : 1 मार्च से ऑनलाइन होगी इंटर ऑब्जेक्टिव आंसरशीट, दर्ज कराएं आपत्ति

1 . कांग्रेस विधायक दल के नेता सदानंद सिंह का बयान – अशोक चौधरी के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. मांझी के महागठबंधन में आने से फायदा होगा.

2 . पटना – जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने किया स्वागत, अशोक चौधरी समेत 4 नेताओं के कांग्रेस छोड़ने का किया स्वागत.

3 . वैशाली – मोबाइल टावर के सुपरवाइजर से लूट, सुपरवाइजर से मारपीट कर 1 लाख रुपये की लूटे, मोबाइल टावर के गार्ड ने लूटे रुपये, जन्दाहा के कुशवाहा चौक पर लूट.

4 . जदयू में शामिल होने पर अशोक चौधरी का बयान ‘JDU में शामिल होकर वंचितों की आवाज करेंगे बुलंद, सीएम नीतीश हमारे आदर्श,जात-पात नहीं विकास की करेंगे बात.

5 . बिहार कांग्रेस ने बागियों पर की कार्रवाई, अशोक चौधरी, दिलीप चौधरी, तनवीर और रामचन्द्र भारती को कांग्रेस से निकाला. बिहार कांग्रेस के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने की कार्रवाई.

6 .  मुजफ्फरपुर हिट एंड रन केस के आरोपी मनोज बैठा ने आखिरकार सरेंडर कर दिया. मनोज बैठा ने मुजफ्फरपुर में सरेंडर किया जिसके बाद उसे इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच लाया गया. पुलिस कस्टडी में मनोज बैठा का सिटी स्कैन कराया गया. मनोज पर 9 बच्चों की मौत का आरोप है.

7 .  अब वेडिंग मशीन के जरिये पटना जंक्शन पर मिलेगा सेनेटरी नैपकिन.

8 . इंटर के ऑब्जेक्टिव सवालों की आंसर सीट 1 मार्च से 5 मार्च तक ऑनलाइन रहेगी. छात्र इस दौरान आपत्ति दर्ज करा सकेंगे. पर दर्ज करा सकेंगे आपत्ति. इंटर की परीक्षा में इस बार 50 फीसदी सवाल ऑब्जेक्टिव थे.

9 . नवादा – गट्टी लदा 3 ओवरलोड ट्रक जब्त रजौली चेकपोस्ट पर ADTO ने की कार्रवाई.

10 . RJD विधायक महेश्वर यादव ने नीतीश की तारीफ ‘सही का साथ हमेशा दुंगा, चाहे पार्टी कुछ भी सोचे, करवाई से मैं नहीं डरता, CM नीतीश कुमार की टक्कर में कोई नही.

11 . वैशाली – परीक्षा केंद्र से 3 CCTV कैमरा चोरी, मैट्रिक परीक्षा केंद्र से हुई चोरी, नगर थाना के सहयोगी उच्च विद्यालय में चोरी.

12 . आरा – सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत, हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल, कोईलवर थाना के कुल्हड़िया गांव के पास हादसा.

13 . बक्सर – आपसी रंजिश में फायरिंग, फायरिंग में एक शख्स जख्मी, सदर अस्पताल में हो रहा है इलाज, मुफ्फसिल थाना के महद गांव की घटना.

14 .  आईजी नैय्यर हसनैन खान के आदेश के बाद बड़ी कार्रवाई. 24 घंटे के अंदर 601 अपराधी गिरफ्तार. 266 अपराधियों को भेजा गया जेल. फरार 15 अपराधियों की संपत्ति को किया गया कुर्क. 3114 लीटर अवैध शराब भी पुलिस ने किया बरामद.

15 . बेगूसराय – हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार, व्यवसायी संजीव सिंह हत्याकांड में गिरफ्तारी, रतनपुर में 5 फरवरी को हुई थी हत्या.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*