नवादा में दरिंदगी: पहले किया अपहरण फिर गैंगरेप की घटना को दिया अंजाम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बड़ी खबर आ रही है बिहार के नवादा जिले से, जहां मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. एक युवती से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है. बाते जा रहा है कि युवती को पहले मनचलों ने घर से अगवा किया इसके बाद उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बाद से युवती के परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी है और थाना में जाकर प्राथमिकी दर्ज करवाया है.

नवादा के नगर थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पीड़िता से पूछताछ में यह बातें सामने आई है कि वो 5 मार्च को अपने घर लौट रही थी तभी रास्ते में मौजूद तीन युवकों ने ई-रिक्शा से उसे घर तक पहुंचाने की बात कही लेकिन पिता ने उनके प्रस्ताव को ठुकरा दिया. घर नजदीक आने पर पिता ने अपनी बेटी को छोड़ा. इस दौरान मनचलों ने युवती को उसके घर के पास से ही उठा लिया और पास के गेहूं के खेत में ले जाकर गैंगरेप किया.

हालांकि जब युवती से इस घटना के बारे में पूछा गया तो उसने यह बताया कि वह इन बदमाशों को पहचानती है. ये लोग उसके ही मुहल्ले के रहने वाले हैं. यह तीन की संख्या में आए थे. पुलिस इनको पकड़ने में लगातार लगी हुई है. नवादा में दुष्कर्म की यह दूसरी घटना बतायी जा रही है.