OMG! गोल्ड से बने बाथ टब में नहाती है ये लड़की, हाथों में रखती है 50 लाख का पर्स

लाइव सिटीज डेस्क : दुनिया में रईसों की कमी नहीं है. हम अक्सर दुबई के शेखों के बारे में सुनते रहते हैं कि वो सोने की कार में चलते हैं. उनके खाने पीने के बर्चन तक सभी सोने के बने होते हैं. लेकिन आज हम दुबई नहीं बल्कि एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो दुबई से नहीं हैं और बावजूद इसके वो सोने के बने बाथ टमब में नहाती हैं.



दरअसल, फार्मूला वन रेसिंग के सीईओ रह चुके बर्नी एसेलेस्टोन की बेटी टमारा एसेलेस्टोन केनिंस्गटन मेंशन में अपने पति जे रूटलैंड के साथ रहती हैं. टमारा की लग्जरी लाइफ का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि वे सोने के बाथ टब में नहाती हैं. कुछ समय पहले टमारा ने अपनी लग्जरी लाइफ का खुलासा एक रियलिटी शो में किया. उनके आलीशान मेंशन में 57 कमरे हैं जहां 50 नौकर काम करते हैं.

कैसी है टमारा की लग्जरी लाइफस्टाइल?

टमारा के पास बर्किंन्स के बैग की भरमार है. ये एक ऐसी कंपनी है जो सिर्फ सेलेब्स के लिए ही बैग बनाती है. उनके हर बैग की कीमत 50 लाख से ज्यादा है. उनके महंगे वार्डरोब का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि दुनिया भर के नामी ब्रांड जैसे विक्टोरिया सीक्रेट की 81 जोड़ी नाइट ड्रेस टमारा के पास हैं. उनके पास जूतों का खास कलेक्शन हैं. जिसमें गुसी जैसे नामी ब्रांड के बेशकीमती शुज हैं.

टमारा की बेटी सोफिया भी जीती है ऐसी लग्जरी लाइफ

टमारा ने अपनी बेटी सोफिया के लिए बेहद खूबसूरत डॉल हाउस बनाया है. इसमें बर्फ से बना एक पैलेस भी हैं जहां टमारा सोफिया के साथ वक्त बिताना पसंद करती हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टमारा के नाम 20 अरब की संपत्ति है. 2013 में संपन्न हुई टमारा की शादी में उन्होंने 60 करोड़ खर्च किए थे.