‘जिंदगी ये जिंदगी’ से कमबैक कर रही हैं आयशा, सर्जरी कराने की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया लंबे समय के बाद अपने फैंस के बीच ‘जिंदगी ये जिंदगी’ सिंगल से वापसी कर रही हैं. इसकी जानकारी आयशा ने इंस्टाग्राम पर दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘जिंदगी ये जिंदगी’ सिंगल का एक पोस्टर भी अपलोड किया है. इस पोस्टर में वह कहीं बीच सड़क पर परेशान सी कहीं भागती हुई दिखाई दे रही हैं.

आयशा के फैंस ने इस पोस्टर को बहुत लाइक किया है और पॉजिटिव कमेंट्स भी किए हैं. बता दें कि आयशा टाकिया ने फरहान आजमी जो कि सपा नेता अबू आजमी के बेटे हैं, से शादी करने के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी.

बता दें कि इसी साल फरवरी में ऐक्ट्रेस आयशा टाकिया की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें उनका चेहरा काफी अजीब और बदला हुआ सा नजर आ रहा था. उस वक्त कई खबरों में यह दावा किया गया था कि आयशा ने अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी कराई है और उसकी वजह से उनका लुक बिगड़ गया है, मगर अब आयशा ने उन खबरों का सिरे से खंडन किया है.

उनका दावा है कि उन्होंने किसी तरह की कोई सर्जरी न ही कराई है और जो फोटोज सामने आए थे, वो मॉर्फ्ड थे यानी फोटो के साथ छेड़खानी करके उसमें उनका चेहरा बदला गया था. ऐसे में सर्जरी कराने के लिए वह कहां से टाइम निकालेंगी.

आयशा का कहना है कि उनके फोटो से छेड़छाड़ की गई है और जिस फोटो के नाम पर उन्‍हें ट्रोल किया गया वह बदला गया फोटो है. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार आयशा ने कहा, ‘जब यह फोटो ऑनलाइन शेयर किया जा रहा था, तब मैं गोआ में थी. मेरा चेहरा छोटा है लेकिन इस फोटो में वह बहुत लंबा और मजाकिया लग रहा था.’ आयशा ने कहा कि एक साढ़े तीन साल के बेटे की मां होने के नाते उनके पास स्‍पा तक जाने का टाइम नहीं होता तो सर्जरी तो दूर की बात है.

Ayesha

आयशा टाकिया फरवरी में मुंबई के एक रेस्‍तरां के लॉन्‍च पर पहुंची. इस लॉन्‍च पर दिखा आयशा का लुक चर्चा का विषय बन गया. दरअसल इस फोटो में वह काफी अलग लग रही थीं और उनकी होंठों की सर्जरी साफ नजर आ रही थी. आयशा को इस मौके पर पहली बार में देखकर पहचानना मुश्किल था. आयशा के इस लुक पर ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं आईं.

यह भी पढ़ें – अब चीन में होगा’बाहुबली 2′ और ‘दंगल’ का महामुकाबला