भरे बाजार पीटे गए सीओ साहब, महिला ने खूब किया लप्पड़-थप्पड़, बरसाए लात-घूंसे

लाइव सिटीज डेस्कः मुजफ्फरपुर में सीओ साहब की भरे बाजार धुनाई हुई है. एक महिला ने उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटा है. लातों और घूसों की बौछार ऐसे हो रही थी कि देखने वालों को मजा भी आया और दया भी. बहुत देर तक चलता रहा ये हाई प्रोफाइल ड्रामा. लोगों ने इसका खूब मज़ा लिया. दरअसल सीओ साहब पर ठगी और नौकरी के नाम पर यौन शोषण का आरोप है.

मामला गायघाट प्रखंड मुख्यालय का है. जहां मुख्यालय परिसर में अंचलाधिकारी (CO) निशिकांत को एक महिला ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. महिला सीओ पर नौकरी दिलाने के नाम पर यौन शोषण करने व 40 हजार रुपये ठगी का आरोप लगा रही थी.

मंगलवार की शाम कार्यालय बंद होने के समय यह घटना होने से परिसर में अफरातफरी मच गई. प्रखंड क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली उक्त महिला के साथ उसकी मां भी थी. उसी ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया. पिटाई से घायल सीओ का पीएचसी में इलाज कराया गया. सूचना पर जब तक पुलिस पहुंचती, तब तक महिला भाग चुकी थी. देर रात तक इस संबंध में थाना में प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई थी.

क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम लगभग पांच बजे एक महिला अपनी मां के साथ अंचल कार्यालय पहुंची. उस समय कार्यालय बंद किया जा रहा था. सीओ अपने कार्यालय कक्ष से बाहर निकल रहे थे. महिला ने उनसे कुछ कहा, जिसका उन्होंने जबाव दिया. इस पर वह गुस्से में आ गई और कॉलर पकड़ कर उन्हें परिसर में ले आई. उससे बचने के लिए सीओ भागने लगे, लेकिन महिला ने लपक कर पकड़ लिया. उनकी पिटाई करने लगी. वे भाग रहे थे और महिला उनका पीछा नहीं छोड़ रही थी. महिला के उग्र रूप को देखते हुए कोई बचाने के लिए आगे आने की हिम्मत नहीं जुटा रहा था. अंत में उसकी मां ने ही मामला शांत कराया.

दौड़ा-दौड़ाकर पीटते समय महिला सरेआम चीख-चीखकर उन पर संगीन आरोप लगा रही थी. वह कह रही थी कि उसे जमीन बंदोबस्ती व अंचल कार्यालय में दाई की नौकरी का लालच दिया गया था. इसके नाम पर सीओ ने 40 हजार रुपये ले लिए. साथ ही कई बार बुलाकर उसका यौन शोषण किया. महिला प्रखंड के ही एक गाव की रहने वाली बताई जाती है.

वीडियो देखें-

यह भी पढ़ें-

शादी का रजिस्ट्रेशन हो सकता है जरुरी, नहीं तो लगेगा फाइन!
पैंट-शर्ट में निकले SP, गांजे की पुड़िया खरीदी, पैसे दिए और फिर अरेस्ट कर लिया