अब चुप रहने को 5 करोड़ मांग रही महिला, दिल्ली पुलिस सक्रिय

नई दिल्ली : नई दिल्ली के लुटियंस जोन में बड़ी हलचल है . कई वीवीआईपी, जिनमें बड़े राजनेता व सांसद भी शामिल हैं,उनके चेहरे पसीने से तर-ब-तर हैं . एयर कंडीशन भी पसीने नहीं मिटा पा रही है . मन के भीतर बहुत बड़ा डर कइयों के भीतर समाया है . दरअसल,खबर आ रही है कि बहुत बड़े लोगों की एक जमात ‘हनी ट्रैप’ में फंस गई है . मतलब यह कि ‘हैप्पी आवर’ की ‘सेक्स वीडियो’ तैयार कर ली गई है . वीडियो बना लेने के बाद इसे सार्वजानिक करने की धमकी मिल रही है . ऐसे में,नामचीन लोगों के कैरियर ‘डेंजर जोन’ में पहुँच गये हैं. वीडियो को पब्लिक न करने के लिए करोड़ों में राशि मांगी जा रही है .  

पिछले कई दिनों से यह बात चुपके-चुपके चल रही थी,लेकिन अब मीडिया में खबर स्पेस पाने को बेताब है . शुरुआत दिल्ली के जाने – माने क्राइम जर्नलिस्ट और इंडिया संवाद के फाउंडर एडिटर दीपक शर्मा ने कर दी है . उन्होंने इस बाबत आज सोमवार की सुबह फ़ेसबुक पर पोस्ट लिख हलचल मचा दिया है .



दीपक शर्मा अपने फेसबुक पोस्ट में लिखते हैं कि देश के कई नामी-गिरामी नेता और सांसद सेक्स ब्लैकमेल के मामले में ट्रैप कर लिए गए हैं . दो सांसदों की सेक्स सीडी सामने भी आ चुकी है . यह सेक्स गिरोह और कहीं नहीं,पार्लियामेंट के पास ही चल रहा था . इसकी किंगपिन बेहद सुंदर महिला है,जिसके मोहपाश में कई सांसद फंसे बताये जा रहे हैं .

बकौल दीपक मामला दिल्ली पुलिस तक पहुँच गया है . दो सांसदों की सेक्स सीडी की जांच की जा रही है . एक परेशान सांसद तो स्वयं दिल्ली पुलिस के पास पहुंचे हैं . वह कह रहे हैं कि आपत्तिजनक वीडियो के बहाने उनसे पांच करोड़ रुपये मांगे जा रहे हैं . दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर मुकेश मीणा ने दीपक शर्मा को बताया है कि स्पेशल टीम यह जांच रही है कि इस सेक्स रैकेट के पीछे कौन लोग हैं .  

फ़ेसबुक पर दीपक शर्मा के पोस्ट के बाद ही मामला वायरल हो गया है . कइयों ने कमैंट्स कर दीपक से सेक्स वीडियो में दिखे सांसदों का नाम बताने को कहा है,लेकिन उन्होंने जारी जांच का हवाला देकर अभी नाम सार्वजनिक करने से मना कर दिया है . पर इसके बाद भी दिल्ली की पोलिटिकल और पावर कॉरिडोर में कई नाम चलने लगे हैं . बड़ा खुलासा जल्द होने की उम्मीद की जानी चाहिए .

यह भी पढ़ें-  आरा के वर-वधू को पीएम मोदी ने दिया आशीर्वाद तो झूम उठा पूरा गांव-शहर