कोलकाता में क्रिकेटर मोहम्मद शमी से बदसलूकी, घर में घुसकर मारने की कोशिश

लाइव सिटीज डेस्क : भारतीय क्रिकेटर मो. शमी के साथ बदसलूकी और उनके अपार्टमेंट पर हमले की सनसनीखेज घटना सामने आई है. इस संबंध में शमी ने कोलकाता के जादवपुर पुलिस स्टेशन में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

घटना शनिवार रात की है. खबर है कि शमी और उनकी पत्नी रात में अपनी गाड़ी से घर लौट रहे थे. गाड़ी उनका ड्राइवर चला रहा था. शमी जब अपने घर के बाहर पहुंचे तो उनके ड्राइवर ने गाड़ी को पार्क करने की कोशिश की इस दौरान कथित रूप से उनकी गाड़ी किसी मोटरसाइकिल से टकरा गई. इस घटना के बाद मोटरसाइकिल वाले ने शमी के ड्राइवर से बहस शुरू कर दी.

मामला बढ़ता देख शमी गाड़ी से बाहर आए और मामले को शांत कराने कोशिश की. शमी ने कहा, “वो ड्राइवर के साथ बदतमीजी कर रहा था. फिर मैं गाड़ी से बाहर निकला तो उसने गाली गलौच शुरू कर दी और कहा कि यहां रहना है तो हमारे हिसाब से रहना होगा.” शमी ने बताया कि लड़का शराब के नशे में था.

शमी ने बताया कि मामला शांत करने के बाद वो अपने घर गए और खाना खाकर बैठे थे. तभी वो लड़का लगभग 15 मिनट बाद अपने साथ तीन चार लड़को को लेकर वापस आया और उनके घर में घुसने की कोशिश की. केयर टेकर ने अंदर जाने से रोका तो उनके साथ मारपीट की और इसी बीच उनमें से एक नौजवान ऊपर जाने में कामयाब हो गया. लड़के ने ऊपर जाकर शमी के दरवाजे पर धक्का भी मारा और उनको जान से मारने की धमकी दी.

दरवाजे पर धक्का मारने की वारदात के बाद शमी ने जाधवपुर थानें में इस घटना की शिकायत की. लेकिन जब तक पुलिस वहां पहुंच पाती तब तक वो लड़के वहां से फरार हो चुके थे. आपको बता दें कि शमी के घर के बाहर हुई ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अगले दिन पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसी मोहल्ले के तीन लड़कों को गिरफ्तार किया जिन्हें बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया है.

गौरतलब है कि शमी टीम इंडिया के साथ बुधवार को श्रीलंका दौरे के लिए रवाना होंगे. बता दें कि टीम इंडिया अपने इस दौरे पर 3 टेस्ट, 5 वनडे और एक टी-20 मैच खेलेगी. दौरे का पहला टेस्ट 26 जुलाई शुरू से होगा.

यह भी पढ़ें – जन्मदिन विशेष: बैट साथ लेकर सोते थे इशान, मां को लगता था सिर चढ़ा है कोई भूत