‘दागियों से भरी है भाजपा, उन्हें तेजस्वी से इस्तीफा मांगने का कोई हक नहीं’

लाइव सिटीज डेस्कः एक तरफ राबड़ी आवास पर आरजेडी विधायकों का जमावड़ा लगा है, तो वहीं पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने डिप्टी सीएम तेेजस्वी यादव के इस्तीफे वाली बात पर बीजेपी को आड़े हाथों लिया है. रघुवंश सिंह ने कहा है कि बीजेपी में खुद दागी भरे पड़े हैं. वो क्या तेजस्वी का इस्तीफा मांगेगी.

बता दें कि आज सोमवार को रघुवंश प्रसाद सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि तेजस्वी यादव को फंसाया गया है. बीजेपी को उनसे इस्तीफा मांगने का कोई हक नहीं है. बीजेपी में पहले से ही दागी भरे हैं. पहले उनको हटाया जाए फिर कुछ बोलें. साथ ही उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव उस समय नाबालिग थे. उनकी तो उम्र भी नहीं थी.

उधर राबड़ी देवी के आवास दस सर्कुलर रोड पर भी विधायकों ने एक सुर में कह दिया है कि बहुमत हमारे पास है. तेजस्वी यादव क्यों देंगे इस्तीफा. राजद विधायक गोलबंद दिख रहे हैं. वहीं आवास के बाहर आरजेडी कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ देखने को मिल रही है. कार्यकर्ताओं ने मीडिया से कहा कि तेजस्वी यादव के खिलाफ साजिश हो रही है.

मालूम हो कि लालू प्रसाद के 12 ठिकानों पर हुई सीबीआई रेड के बाद से ही विपक्ष हमलावर है. सीबीआई ने रेलवे के होटलों के टेंडर में हेराफेरी के आरोप में लालू प्रसाद, राबड़ी देवी समेत तेजस्वी यादव के खिलाफ भी एफआईआर किया है. जिसको लेकर बीजेपी मंत्रिमंडल से तेजस्वी की बर्खास्तगी की मांग पर अड़ी है. ऐसे में आज राजद विधायक दल की बैठक पर सभी की नजरें बनी हुई हैं. सबको बस लालू प्रसाद के बोलने का इंतजार है. इसी बीच रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान के बाद एक बात तय है कि राजद नेता तेजस्वी के इस्तीफे के खिलाफ गोलबंद हैं. उनकी एकता साफ-साफ नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें-

राबड़ी आवास पर हलचल तेजः बैठक से पहले विधायकों ने एक सुर में कहा, तेजस्वी नहीं दें इस्तीफा
आगे कत्ल की एक नहीं, दो-दो रातें हैं बिहार के हिस्से