शॉटगन बोले- राष्ट्रपति के लिए पहली और आखिरी च्वाइस हैं आडवाणी

लाइव सिटीज डेस्कः BJP से सांसद और वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा के बयान से एक बार फिर बवाल मचा हुआ है. देश की सियासत गरम है. अटकलों का दौर जारी है. जी हां… शॉटगन ने भाजपा के सीनियर लीडर लालकृष्ण आडवाणी को प्रेसिडेंट पद से पहली और अंतिम च्वाइस बताया है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने आज बुधवार को ये ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि, वर्तमान समय में आडवाणी जी राष्ट्रपति पद के लिए देश की पहली और अंतिम पसंद हैं.

इससे पहले मंगलवार को भी शत्रुघ्न सिन्हा ने कई ट्वीट किए थे. जिसमे लालकृष्ण आडवाणी को राष्ट्रपति पद के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार बताया था. उन्होंने कहा था कि पार्टी के अंदर व बाहर आडवाणी के अनुभव का कोई मुकाबला नहीं कर सकता है. उन्होंने अपना पूरा जीवन देश और पार्टी के लिए लगा दिया है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे लिखा कि पार्टी में आडवाणी के अनगिनत प्रशंसक हैं जो चाहते हैं कि वे देश को नेतृत्व प्रदान करें. उन्होंने यह भी लिखा है कि वे सोचते हैं कि किस तरह एक योग्य प्रधानमंत्री प्रत्याशी को साइडलाइन कर दिया गया. वो लिखते हैं कि, वे आडवाणी के जबरदस्त फैन हैं और देश के लिए उनकी सेवा को सैल्यूट करते हैं. आडवाणी देश और दुनिया के बहुत कुछ कर सकते हैं, लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला. उनके सपनों को पूरा करना है.

मालूम हो कि राजनीतिक गलियारों में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवारों को लेकर चर्चाएं गर्म हैं. राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भाजपा ने भी औपचारिक तैयारी शुरू कर दी है. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने उम्मीदवार के चयन के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन कर दिया है. कमेटी में भाजपा के तीन वरिष्ठ नेता गृहमंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री अरुण जेटली और केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू शामिल हैं.

यह भी पढ़ें-
आडवाणी से मिले शॉटगन, लंबी मुलाकात में खूब हुईं बातें, कयासों का बाजार गरम
राष्ट्रपति चुनाव पर विपक्ष की चर्चा, सोनिया के साथ दिखे लालू-अखिलेश-मायावती-येचुरी
देखें Secret Letter : झटके से खत्म कर देगी रेलवे 11000 नौकरी