सत्ता का नशाः IAS की बेटी से हरियाणा भाजपा अध्यक्ष के बेटे ने की छेड़खानी, गिरफ्तार

लाइव सिटीज डेस्कः हरियाणा के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला को चंडीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. शनिवार को एक आईएएस अधिकारी की बेटी से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तारी हुई है. चंडीगढ़ के सेक्टर 26 में पुलिस ने विकास बराला को अरेस्ट किया गया. यह मामला पॉलिटिकल कॉरिडोर में चर्चा का विषय बना हुआ है.

studio11

बता दें कि विकास पर एक लड़की का पीछा और छेड़छाड़ करने का आरोप है. पीड़ित लड़की के अनुसार विकास और उसके साथी ने चंडीगढ़ सेक्टर-7 से उसका पीछा कर रहे थे. रास्ते में कई बार उसे रोकने की कोशिश की जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर मामले की शिकायत की.

शिकायत के बाद पुलिस ने विकास व उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया. चंडीगढ़ सेक्टर 26 पुलिस थाने में विकास के खिलाफ छेड़छाड़ करने और शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल इस मामले पर पुलिस ने 354डी के तहत केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी ईस्ट सतीश कुमार ने बताया कि पीड़िता ने 100 नंबर पर छेड़छाड़ की शिकायत की थी. कंट्रोल रूम पर शिकायत मिलने पर तुरंत पुलिस हरकत में आ गई और दोनों आरोपियों को 26 सेक्टर ट्रांसपोर्ट चौक से पीछा करने के दौरान ही घेर कर गिरफ्तार कर लिया. मामले की जांच की जा रही है. वहीं यह मामला सामने आने के बाद वहां की सियासत भी गरमा गई है. पुलिस सतर्कता से जांच कर रही है क्योंकि केस हाई प्रोेफाइल है.

यह भी पढ़ें-
आप को झटकाः विधायक सुरेंद्र सिंह को कोर्ट ने भेजा जेल