अब इस दारोगा की पत्नी की कट गयी चोटी

लाइव सिटीज डेस्क : अफवाह है या हकीकत इस पर कोई बोलने वाला नहीं है. लेेकिन इतना तो सच है कि दिल्ली से लेकर बिहार तक इन दिनों चोटी कटवा गिरोह का भय देखा जा रहा है. इसी डर और अफवाह का फायदा अब असामाजिक तत्व भी उठाने लगे हैं. बिहार के बक्सर में जहां कल ऐसी ही घटना घटी. वहीं अब नये घटनाक्रम में दिल्ली में एक दारोगा जी की पत्नी की चोटी किसी ने काट ली.

studio11

बताया जाता है कि प्रशासन की ओर से लगातार अलर्ट किये जाने के बाद भी शरारती तत्व अपनी साजिश में सफल हो रहे हैं. नये घटनाक्रम में दिल्ली में तीन महिलाओं की चोटी काट ली गयी है. इनमें एक मामला दारोगा जी का है. दारोगा जी दिल्ली के द्वारिका में रहते हैं. वे अब रिटायर कर चुके हैं. शनिवार को उनकी पत्नी की किसी ने चोटी काट ली.

खास बात कि द्वारिका सेक्टर नौ स्थित थाने के पीछे ही यह वाकया हुआ है. इतना ही नहीं, घटना के समय पुलिस कॉलोनी स्थित घर में परिवार के सभी लोग मौजूद थे. अचानक अपने रूम में उक्त रिटायर दारोगा की पत्नी बेसुध पड़ी थी. ऐसे में चोटी कैसे कटी यह पुलिस के लिए जांच का विषय बना हुआ है. पुलिस ने साक्ष्यों को अपने कब्जे में लेकर उसे जांच के लिए भेजा है. हालांकि घरवालों ने पुलिस में रिपोर्ट लिखाने से इनकार कर दिया है.

studio11

इसी तरह की घटना दिल्ली के ही निहाल विहार स्थित लक्ष्मी पार्क में भी हुई है. पति व सास के साथ रहने के बाद भी ममता की चोटी कट गयी. वह उस समय फर्स्ट फ्लोर पर थी. उसके चीखने के बाद यह मामला सबके सामने आया. वहीं बिंदापुर के मंसाराम पार्क में रहनेवाली किरण के साथ भी ऐसा ही वाकया हुआ है. बता दें कि यह मामला दिल्ली से चल कर बिहार भी पहुंचा है. शनिवार को ही इस तरह का वाकया बक्सर जिले में देखने को मिला था. बक्सर के दक्षिण टोले में एक छात्रा की चोटी कटने से दहशत फैल गयी.

इसे भी पढ़ें : विकास वैभव ने कजरा SHO, मनु महाराज ने दीघा SHO पर गिराई गाज